Elderly death due to overcrowding in pickup procession - बारात में जा रही पिकअप के पलटने से वृद्ध की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारात में जा रही पिकअप के पलटने से वृद्ध की मौत

बारात में जा रही एक पिकअप के गुरुवार की रात पलट जाने से उसमें सवार एक वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान रहिका थाना क्षेत्र के सुगौना गांव निवासी राजेंद्र साफी (65) के रूप में हुई।

घटना सदर थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड़ से बेला आने वाली सड़क में पंजाब नेशनल बैंक के पास हुई। बताया जाता है कि उक्त पिकअप सुगौना से बारात में दरभंगा के बेला दुल्ला मोहल्ला आ रही थी। दिल्ली मोड़ से कुछ आगे बढ़ने पर पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बीच सड़क पर पलट गई। पिकअप पर सवार दूल्हे के चाचा राजेंद्र साफी की मौत मौके पर ही वाहन से दबकर हो गई। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। बीच सड़क पर गाड़ी के पलटने से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सड़क के एक लेन में यातायात भी कुछ देर के लिए प्रभावित हुआ ।

घटना की सूचना मिलते ही पर थाना अध्यक्ष शशिकांत सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को क्रेन मंगवाकर किनारे करवाकर यातायात सुचारू किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच ले जाया गया। जानकारी मिलने पर शुक्रवार को मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव को अपने साथ ले गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Elderly death due to overcrowding in pickup procession