ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाभाजपा छोड़कर राजद की सदस्यता की ग्रहण

भाजपा छोड़कर राजद की सदस्यता की ग्रहण

भाजपा को छोड़ करीब डेढ़ दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता रविवार को ग्रहण की। पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने अपने आवास पर सदस्यता ग्रहण कराने के उपरांत कहा कि नए सदस्यों...

भाजपा छोड़कर राजद की सदस्यता की ग्रहण
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 29 Jul 2018 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा को छोड़ करीब डेढ़ दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने राजद की सदस्यता रविवार को ग्रहण की। पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद अली अशरफ फातमी ने अपने आवास पर सदस्यता ग्रहण कराने के उपरांत कहा कि नए सदस्यों के आगमन से पार्टी और भी मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि राजद सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है ।

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री फातमी ने कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि वह अपने सांसद काल में दरभंगा के विकास के लिए हमेशा काम किए , रेलवे हो शिक्षा का क्षेत्र सभी क्षेत्रों में दरभंगा को आगे ले जाने का काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। सदस्यता ग्रहण करने वालों में जयप्रकाश गुप्ता,मनोज कुमार, महेश कुमार ,जितेंद्र जोशी, मोहम्मद इस्तेयाक, विमल राय, राजीव कुमार, कुंदन कुमार, शानू कुमार, शिव कुमार, सुनील कुमार , गुंजन कुमार ,मनोज मंडल ,वैद्यनाथ साह एवं अनिल गुप्ता सहित दर्जनों लोगों ने सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बद्री कुमार पूर्वे ,जिला प्रवक्ता राशिद जमाल, विनोद यादव, राजू मंडल एवं धर्मवीर कुमार आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें