DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: नशे में धुत पुलिस के जमादार ने ऑकेस्ट्रा में बार बालाओं के साथ लगाया ठुमका- VIRAL VIDEO

bihar polce

शराब के नशे में धुत हो ऑकेस्ट्रा में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाना बिरौल थाने के जमादार सतीश कुमार को महंगा पड़ गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित जमादार के खिलाफ बिरौल थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया गया है। एसएसपी सत्यवीर सिंह ने जमादार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

इंस्पेक्टर जितेन्द्र नारायण सिंह के आवेदन पर दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि आरोपित जमादार की डयूटी वश्विकर्मा पूजा के दौरान शिवनगर घाट में लगी थी। उसने ड्यूटी में लापरवाही बरते हुए डुमरी गांव में बाबा वश्विकर्मा वर्कशॉप में वश्विकर्मा पूजा पर आयोजित ऑर्केस्ट्रा में शराब के नशे में धुत होकर ठुमके लगाने शुरू कर दिये। इससे वहां विधि-व्यवस्था में बाधा आयी। किसी तरह लोगों ने उसे समझा-बुझाकर बाहर निकाला, तब जाकर मामला शांत हुआ।

नीतीश कुमार तो खुद पार्टी से अलग हो गए: छोटूभाई वसावा

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने एसएसपी व एसडीपीओ को दी। आरोपित जमादार के नशे में धुत होने का वीडियो साक्ष्य के रूप में प्रस्तुत किया गया। एसडीपीओ सुरेश कुमार ने कहा कि कानून सभी के लिए एक समान है। आरोपित जमादार को गिरफ्तार कर ब्रेथ एनलाइजर से जांच की गयी, जिसमें शराब की मात्रा 675 प्रतिशत पाई गई। एसडीपीओ ने बताया कि जमादार को मद्य निषेध अभिरक्षा के तहत न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। आयोजक पर कार्रवाई का नर्दिेश एसडीओ मो़ शफीक ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान ऑर्केस्ट्रा कराने के आरोप में आयोजक के विरुद्घ कार्रवाई का नर्दिेश दिया है। एसडीओ ने बताया कि डुमरी स्थित बाबा वश्विकर्मा वर्कशॉप के प्रोपराइटर कमलेश शर्मा को सांस्कृतिक कार्यक्रम की अनुमति दी गयी थी।

आयोजन समिति ने इसकी धज्जियां उड़ाते हुए ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया। इससे विधि-व्यवस्था में खलल उत्पन्न हुआ। एसएसपी ने गंभीरता से लिया वीडियो को दरभंगा। वश्विकर्मा पूजा के दौरान जमादार के ठुमके लगाने की वीडियो को एसएसपी ने गंभीरता से लिया। उन्होंने वीडियो देखने के बाद जमादार को गिरफ्तार कर कार्रवाई का आदेश दिया। एसएसपी सत्यवीर सिंह ने कार्रवाई की पुष्टि की है।

गांधी मैदान में मोदी की सभा में विस्फोट करने वाले दो संदिग्ध गिरफ्तार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:VIRAL VIDEO: Drunken ASI has dances with bar dancer, suspended