ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाविभिन्न एटीएम मशीन होंगी सेनेटाइज

विभिन्न एटीएम मशीन होंगी सेनेटाइज

भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री आदित्य नारायण ‘मन्ना ने कोरोना वायरस से सुरक्षार्थ लहेरियासराय स्थित विभिन्न बैंकों की एटीएम में सेनेटाईजर का वितरण किया। उन्होंने कहा कि लोग अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति...

विभिन्न एटीएम मशीन होंगी सेनेटाइज
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 01 Apr 2020 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री आदित्य नारायण ‘मन्ना ने कोरोना वायरस से सुरक्षार्थ लहेरियासराय स्थित विभिन्न बैंकों की एटीएम में सेनेटाईजर का वितरण किया। उन्होंने कहा कि लोग अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए एटीएम में आते हैं।

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में बाहरी लोग भी आए हैं। वे भी एटीएम पर आ रहे हैं। वहां सेनेटाईजर उपलब्ध नहीं रहने के कारण कई लोग बिना पैसा निकाले सुरक्षा कारणों से वापस हो रहे हैं। इस संबंध में सोशल मीडिया पर चली मुहिम को देखते हुए नगर विधायक संजय सरावगी ने आंशिक रूप से सेनेटाईजर उपलब्ध कराया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसके लिए उनका आभार प्रकट किया। सेनेटाईजर वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस का पूरी तरह पालन किया गया।

मौके पर आरएसएस के विभाग प्रचारक राजाराम, भाजपा जिला मंत्री राजू तिवारी, उमेश चौधरी, पूर्व जिला मीडिया प्रभारी मुकुन्द चौधरी, लहेरियासराय नगर अध्यक्ष संतोष पोद्दार, पूर्व वार्ड पार्षद आशुतोष कुमार, गोविंद झा व अंकुर गुप्ता आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें