ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाआवेदन तिथि बढ़ाने की मांग को ले परीक्षा विभाग में तालाबंदी

आवेदन तिथि बढ़ाने की मांग को ले परीक्षा विभाग में तालाबंदी

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के तत्वावधान में स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा में प्रोमोटेड परीक्षार्थियों की उत्तरपुस्तिकाओं के पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को ललित...

आवेदन तिथि बढ़ाने की मांग को ले परीक्षा विभाग में तालाबंदी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाThu, 20 Sep 2018 04:22 PM
ऐप पर पढ़ें

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के तत्वावधान में स्नातक द्वितीय खंड की परीक्षा में प्रोमोटेड परीक्षार्थियों की उत्तरपुस्तिकाओं के पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग में तालाबंदी के बाद नारेबाजी की गयी और वहीं धरना दिया गया। एम एल एस एम कॉलेज अध्य्क्ष अभिषेक कुमार झा ने नेतृत्व किया।

धरनास्थल पर हुई सभा को संबोधित करते हुए विश्विद्यालय अध्य्क्ष अमन सक्सेना ने कहा कि जब तक मूल्यांकन के आवेदन को जमा नहीं होगा तब तक हमलोग परीक्षा नियंत्रक के गेट में ताला लगाए रखेंगे। विश्वविधालय में लगातार छुट्टी होने के कारण बहुत सारे छात्र कॉपियों के पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन नहीं कर सके। विश्विद्यालय प्रवक्ता जयप्रकाश झा ने कहा कि छात्रसंघ विश्विद्यालय से मिलकर सिर्फ राजनीति करता है । उनको छात्रों के भविष्य से कोई मतलब नहीं है । इस मौके पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन के एम एल एस एम कॉलेज प्रभारी उज्ज्वल मिश्रा ने कहा कि ये विश्विद्यालय प्रशासन की सोची समझी चाल है जिससे सैकडों छात्रो का भविष्य खतरे में है। अभिषेक कुमार झा ने बताया जब तिथि नहीं बढ़ेगी हम लोग तालाबंदी जारी रखेंगे।

बाद में डीएसडब्ल्यु प्रो भोला चौरसिया ने तिथि सोमवार तक बढ़ाने का आश्वासन दिया। इसके बाद तालाबंदी समाप्त की गयी। इस मौके पर राम बाबू पासवान, हितेन्दर कुमार , मिथिलेश कुमार शिवशंकर राय सुभाष कुमार ,प्रीति कुमारी चंचल कुमारी कुंदन कुमार समेत कई छात्र मौजूद थे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें