ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगापुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं अपराधी

पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं अपराधी

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज में 10 जुलाई की सुबह स्वर्ण व्यवसायी संजय कुमार लोहिया के घर में पिस्टल की नोंक पर भीषण लूटपाट करने वाले अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। श्री लोहिया व...

पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर हैं अपराधी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 23 Aug 2019 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज में 10 जुलाई की सुबह स्वर्ण व्यवसायी संजय कुमार लोहिया के घर में पिस्टल की नोंक पर भीषण लूटपाट करने वाले अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। श्री लोहिया व उनके परिजनों के बीच दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने घटना के दौरान साइलेंसर युक्त पिस्टल से एक राउंड फायरिंग भी की थी। लाखों के जेवरात लूटकर वे आराम से फरार हो गए थे।

अहले सुबह इतनी बड़ी घटना घटने से पुलिस बैकफुट पर आ गई थी। अगल-बगल के सीसीटीवी फुटज खंगालने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने समस्तीपुर में कई जगह छापेमारी की थी। पूछताछ के लिए दो-तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया था।

हालांकि पूछताछ में कोई नतीजा नहीं निकला। माना जा रहा है कि पड़ोसी जिले के अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया था। घटना के लाइनर का भी अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है। श्री लोहिया सोना व जेवरात बंधक रखने का काम करते हैं। वहीं दूसरी ओर लहेरियासराय थानाध्यक्ष हरि नारायण सिंह ने बताया कि पूर्व थानाध्यक्ष आरके शर्मा मामले के आईओ थे। उन्होंने कहा कि आरके शर्मा का तबादला हो गया है। नए आईओ ने अपराधियों की पहचान के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी गयी है।

पीड़ित व्यवसायी ने की एसएसपी से मुलाकात

मामले में अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर स्वर्ण व्यवसायी संजय कुमार लोहिया ने गुरुवार को एसएसपी बाबू राम से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। श्री राम ने उन्हें आश्वासन दिया कि पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक पहुंचने का पूरा प्रयास कर रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें