ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाचचेरे भाई ने चार वर्षीया बच्ची के साथ किया रेप का प्रयास

चचेरे भाई ने चार वर्षीया बच्ची के साथ किया रेप का प्रयास

घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चचेरे भाई ने चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मामले को लेकर बच्ची की मां ने रविवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पीड़िता की मां ने...

चचेरे भाई ने चार वर्षीया बच्ची के साथ किया रेप का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 21 Jun 2020 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में चचेरे भाई ने चार वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मामले को लेकर बच्ची की मां ने रविवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। पीड़िता की मां ने बताया कि 20 जून को वह अपने घर के सामने घास काट रही थी। उनकी चार वर्षीया पुत्री भी वहीं पर खेल रही थी। इसी दौरान उनके भैंसुर का पुत्र भी वहां आया। वह भी उनकी पुत्री के साथ खेलने लगा।

इसी दौरान बच्ची के रोने की आवाज आई। जब वह अपनी बच्ची के पास गई तो देखा कि उनकी पुत्री के शरीर पर खरोंच व दांत काटने के निशान थे। देखने से प्रतीत हो रहा था कि आरोपित उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। इस बात को लेकर गांव में पंचायत भी हुई, लेकिन आरोपित के परिजनों ने इसे मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद शिकायत दर्ज कराने वे लोग घनश्यामपुर थाना गए। वहां से उन्हें महिला थाना भेज दिया गया। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें