ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगारजौड़ा के तालाब में डूबने से बालक की हुई मौत

रजौड़ा के तालाब में डूबने से बालक की हुई मौत

केवटी। रैयाम थाना क्षेत्र के रजौड़ा गांव में रविवार को घर के पास स्थित तालाब

रजौड़ा के तालाब में डूबने से बालक की हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 04 Dec 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

केवटी। रैयाम थाना क्षेत्र के रजौड़ा गांव में रविवार को घर के पास स्थित तालाब में डूबने से एक बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव के ही दीपक कुमार यादव के इकलौते पुत्र शिवम राज (5) के रूप में हुई है। इस घटना से गांव में शोक की लहर है।
घटना के संबंध में बताया गया है कि बालक आंगन से बाहर दरवाजे पर एक खाली बोतल लेकर खेल रहा था। इसी क्रम में बोतल तालाब में चली गयी। वह उसे लेने के लिए तालाब की ओर चला गया। इसी क्रम में वह तालाब में लुढ़ककर गहरे पानी में चला गया। कुछ देर के बाद बच्चे की खोजबीन शुरू हुई। इसी दौरान तालाब के पानी में उसका शव उपलाता मिला। परिजनों ने पहले उसे इलाज के लिए केवटी सीएचसी में लाया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही रैयाम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा। परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

इधर, शिवम की तालाब में डूबने से मौत की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों पर मानो पहाड़ टूटकर गिर पड़ा हो। मां सेवी कुमारी सहित सभी परिवार वालों का रो-रोककर बुरा हाल बना हुआ है। सेवी कुमारी यह कह-कहकर बेहोश हो रही थी कि कहां गेले रे हमर इकलौता दुलरुआ... मां के इकलौता पुत्र के चले जाने के कारण उसके दिल दहलाने वाले क्रंदन से गांव के महिला-पुरुष अपने आंसू को रोक नहीं पा रहे थे। दीपक की दो संतानों में एक बड़ी पुत्री और शिवम राज एक पुत्र था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें