DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब तस्करों के खिलाफ छेड़ा अभियान

शराब तस्करों के खिलाफ छेड़ा अभियान

शराब तस्करों की गिरफ्तारी व दूसरे प्रदेशों से शराब की खेप लाने पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है। गुरुवार को एसएसपी बाबू राम के नेतृत्व में शराब की बरामदगी के लिए पुलिस व दंगा नियंत्रण बल ने डॉग स्क्वायड के साथ लहेरियासराय थाना क्षेत्र के कई मोहल्लों में छापेमारी की।

एसएसपी को स्वयं अभियान की कमान संभाले देख शराब तस्करों के बीच हड़कम्प मच गया। इस दौरान पुलिस को लावारिस हालत में बोरे में पड़ी आठ बोतल बीयर व सात बोतल विदेशी शराब की बरामदगी में सफलता मिली। एक नशेड़ी को पुलिस ने दबोच लिया। शराब की ज्यादा बरामदगी भले नहीं हो सकी, लेकिन पुलिस के कड़े तेवर से शराब तस्करों के बीच हड़कम्प मच गया। सूत्रों के अनुसार कई शराब तस्कर शराब की खेप को ठिकाने लगाने में जुट गए हैं।

एसएसपी बाबू राम के नेतृत्व में पुलिस ने लहेरियासराय थाना क्षेत्र के अभंडा सैदनगर मोहल्ले में कई घरों की तलाशी ली। पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां से शराब का धंधा चलाया जा रहा है। पुलिस के पहुंचने पर वहां लोगों के बीच दहशत फैल गई। वहां से निकलने के बाद एसएसपी गायत्री मंदिर के पास स्थित मोहल्ले में पहुंचे। वहां भी पुलिस ने कई घरों की तलाशी ली। हालांकि वहां से भी शराब की बरामदगी नहीं हो सकी। इसके बाद लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा के नेतृत्व में बेलवागंज व मदारपुर में कई घरों की तलाशी ली गई। इस दौरान बेलवागंज में लावारिस हालत में बोरे में बीयर की आठ बोतल व विदेशी शराब की सात बोतल बरामद की गई। बेलवगंज से शराब के नशे में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया। तस्करों के खिलाफ अभियान छेड़कर पुलिस ने उनलोगों को संदेश दे दिया है कि अगर वे इस नापाक धंधे से तौबा नहीं करते हैं तो उनलोगों को सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:campaign against liquor smugglers