ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगा एनएच-527 बी पर गड्ढे में लुढ़की बस, बचे यात्री

एनएच-527 बी पर गड्ढे में लुढ़की बस, बचे यात्री

केवटी। दरभंगा-जयनगर एनएच-527 बी पर खिरमा और हाजीपुर के बीच मोहनी पुल के पास...


एनएच-527 बी पर गड्ढे में लुढ़की बस, बचे यात्री
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाTue, 03 Aug 2021 04:41 AM
ऐप पर पढ़ें

केवटी। दरभंगा-जयनगर एनएच-527 बी पर खिरमा और हाजीपुर के बीच मोहनी पुल के पास सोमवार को एक यात्री बस सड़क किनारे गड्ढे में लुढ़क गई। इस हादसे में सभी यात्री व चालक बाल-बाल बच गए। घटना के संबंध में बताया गया है कि बस दिन के करीब 10 बजे दरभंगा से परसौनी जा रही थी। इसी क्रम में उक्त स्थल पर एक व्यक्ति अचानक बस के सामने आ गया। उसे बचाने में बस सड़क किनारे गड्ढे में लुढ़क गई। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। संयोग अच्छा था कि बस पलटी नहीं, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। घटना के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए हुए बस को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जमीन विवाद में चाकू मारकर किया घायल:

हायाघाट। थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में एक अगस्त की रात मो. सोमन को चापाकल पर नहाने के दौरान हुए विवाद में उसके ममेरे भाई ने पेट में चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी मो. सोमन को परिजनों एवं ग्रामीणों ने स्थानीय पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीएचसी में मो. सोमन द्वारा दिए गए फर्दबयान के आधार पर पुलिस ने कांड अंकित कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। अपने फर्दबयान में मो. सोमन ने कहा है कि रात करीब पौने नौ बजे वह घर के बाहर चापाकल पर स्नान करने गया था। उसी समय जमीन विवाद के कारण मेरा ममेरा भाई आकर गाली-गलौज करते हुए चापाकल पर नहाने से रोकने लगा। मैंने जब उसे गाली-गलौज करने से मना किया तो उसने घर से छुरा लाकर पेट में मार दिया।

बिरौल में जब्त लूटे गए वाहन की हुई पहचान:

बिरौल। एक माह पूर्व मुजफ्फरपुर -मोतिहारी एसएच 28 से लूटी गई मैजिक वैन की पहचान कर ली गयी है। इसे एक सप्ताह पूर्व बिरौल थाना क्षेत्र के बराही गांव में जब्त किया गया था। इसका खुलासा पुलिस के अनुसंधान के दौरान वाहन मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी कर खोजबीन में हुआ है। वाहन मालिक मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाने के मुसहरी गांव निवासी मंजय राय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें