ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगामोदी व नीतीश के कार्यों को घर-घर तक पहुंचाएं : प्रभात

मोदी व नीतीश के कार्यों को घर-घर तक पहुंचाएं : प्रभात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार के विकास कार्यों को घर-घर पहुंचाएं। लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर पर अधिक से अधिक वोट बटोरने का प्रयास करें। ये बातें रविवार को राज्यसभा सांसद व...

मोदी व नीतीश के कार्यों को घर-घर तक पहुंचाएं : प्रभात
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाSun, 24 Mar 2019 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सीएम नीतीश कुमार के विकास कार्यों को घर-घर पहुंचाएं। लोकसभा चुनाव में बूथ स्तर पर अधिक से अधिक वोट बटोरने का प्रयास करें। ये बातें रविवार को राज्यसभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कही। वे बेनीपुर के जननायक कर्पूरी बाबा नागार्जुन स्टेडियम में एनडीए कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे भेदभाव भुलाकर पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। दरभंगा से एनडीए प्रत्याशी गोपाल जी ठाकुर को जीत का सेहरा पहनाने के लिए चुनावी जंग में कूद जाएं। उन्होंने कहा कि दरभंगा पूर्व से भाजपा का गढ़ रहा है। इसे आगे भी जारी रखना है। एनडीए कार्यकर्ता पूरी शक्ति के साथ काम करेंगे तो गोपाल जी ठाकुर ही दरभंगा का सांसद बनेंगे।

जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष सह विधायक सुनील चौधरी ने कहा कि जदयू कार्यकर्ता पूरी शक्ति के साथ गोपाल जी ठाकुर को चुनाव जिताएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि आगामी 29 अप्रैल तक पूरी मुस्तैदी से एक-एक वोट समेटने का काम करें, जिससे पीएम नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हाथ मजबूत हो। सम्मेलन को लोजपा प्रदेश महासचिव रमेश कुमार चौधरी, जदयू विधायक अमरनाथ गामी, विधान पार्षद सुनील सिंह, विधान पार्षद अर्जुन सहनी आदि ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें