ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाबोधगया से सिलीगुड़ी जा रही बस और ट्रक की आमने सामने की टक्कर, चालक सहित तीन घायल

बोधगया से सिलीगुड़ी जा रही बस और ट्रक की आमने सामने की टक्कर, चालक सहित तीन घायल

खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ओवरब्रिज कर पास शनिवार की सुबह ट्रक व बस की टक्कर में चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। वही कई अन्य यात्रियों को घटना में चोटें आई। घायल चालक बोधगया के जनार्दन...

खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ओवरब्रिज कर पास शनिवार की सुबह ट्रक व बस की टक्कर में चालक सहित तीन लोग घायल हो गए।
1/ 2खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ओवरब्रिज कर पास शनिवार की सुबह ट्रक व बस की टक्कर में चालक सहित तीन लोग घायल हो गए।
खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ओवरब्रिज कर पास शनिवार की सुबह ट्रक व बस की टक्कर में चालक सहित तीन घायल।  ट्रक टक्कर के बाद एनएच के दक्षिण दिशा में लुढ़क गया।
2/ 2खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ओवरब्रिज कर पास शनिवार की सुबह ट्रक व बस की टक्कर में चालक सहित तीन घायल। ट्रक टक्कर के बाद एनएच के दक्षिण दिशा में लुढ़क गया।
खगड़िया । एक प्रतिनिधिSat, 25 Jan 2020 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के चुकती ओवरब्रिज कर पास शनिवार की सुबह ट्रक व बस की टक्कर में चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। वही कई अन्य यात्रियों को घटना में चोटें आई।

घायल चालक बोधगया के जनार्दन पांडेय, उपचालक नवादा जिले के वालेश्वर सिंह व यात्री पूर्णिया जिले के संजीव कुमार बताए जा रहे हैं। बस पर 35 यात्री सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार बस बोधगया से सिल्लीगुड़ी जा रही थी। चुकती रेल ओवरब्रिज पर पूरब दिशा से तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वही ट्रक टक्कर के बाद एनएच के दक्षिण दिशा में लुढ़क गया।

आसपास के लोगों की काफी मशक्कत के बाद बस के चालक को बाहर निकाला। बस चालक का पैर घटना में बुरी तरह फ्रैक्चर हो गया। घटना के बाद एनएच पर जाम लग गया। इसके बाद सूचना पर पहुंची मानसी पुलिस ने यातायात सामान्य हुआ। घटना कद बाद ट्रक का चालक और उपचालक फरार हो गया। थानाध्यक्ष गुंजन कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। घटनास्थल के पास फिलहाल पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें