DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  दरभंगा  ›  लहेरियासराय में चलाया जागरुकता अभियान

दरभंगालहेरियासराय में चलाया जागरुकता अभियान

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 06:00 PM
लहेरियासराय में चलाया जागरुकता अभियान

लहेरियासराय । प्लस टू एमकेपी विद्यापति उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक मो. मकसूद आलम के नेतृत्व में सोमवार को विद्यालय परिवार द्वारा अपने पोषक क्षेत्र औझोल एवं तारालाही गांव में कोविड-19 जागरूकता अभियान चलाया गया। ग्रामीणों को कोविड-19 महामारी की गंभीरता एवं बचाव के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी। कोविड से बचाव एवं संक्रमण की रोकथाम के लिए मास्क, सेनेटाइजर एवं नियमित रूप से साबुन से हाथ की सफाई पर जोर दिया गया। लोगों को अपने गांव एवं परिवेश को स्वच्छ रखने एवं सामुदायिक एवं व्यक्तिगत स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने की बात कही गई। लोगों को टीकाकरण करवाने के लिए भी जागरूक किया गया। इस अवसर पर कई लोगों के बीच मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया गया। कार्यक्रम में सुनील कुमार, धीरेंद्र कुमार यादव, पुनीत कुमार, शराफत अली थे।

पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध

लहेरियासराय | जन अधिकार पार्टी (लो) के पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. मुन्ना खान ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध करने की अपील लोगों से की है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान पर कोरोना काल में भी बिहार के सभी जिलों में सेवा दल बनाकर जरूरतमंदों खाना-पानी मुहैया कराने को कहा गया था। उसी के अंतर्गत दरभंगा जिले में उनके नेतृत्व में सेवा दल बनाकर सेवाधारी लगातार जरूरतमंदों तक खाना और पानी पहुंचा रहे हैं। डॉ. मुन्ना खान ने कहा कि पप्पू यादव का सरकारी तौर पर अपहरण कर लिया गया है ताकि वे भ्रष्टाचारियों की पोल न खोल सकें। मैं धन्यवाद देता हूं अपने सेवाधारियों को जो इतनी विकट परिस्थिति में भी रिक्शे पर खाना रखकर जरूरतमंदों को पहुंचा रहे हैं। इस दौरान वे लोगों से पप्पू यादव की गिरफ्तारी का विरोध की अपील कर रहे हैं।

प्रखंडों में रोज बनाएं एक हजार आवास

दरभंगा। डीडीसी तनय सुल्तानिया की अध्यक्षता में सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के सभी बीडीओ व आवास पर्यवेक्षकों के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण की प्रगति की समीक्षा की गयी। वीडियो कांफ्रेंसिंग में सहायक समाहर्ता अभिषेक पलासिया एवं निदेशक, ग्रामीण विकास अभिकरण, दरभंगा भी उपस्थित थे।

संबंधित खबरें