DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › दरभंगा › दरभंगा में रेप के आरोपितों के घर कुर्की
दरभंगा

दरभंगा में रेप के आरोपितों के घर कुर्की

हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाPublished By: Newswrap
Wed, 17 Mar 2021 09:50 PM
दरभंगा में रेप के आरोपितों के घर कुर्की

दरभंगा। हिन्दुस्तान टीम

महिला थाने की ओर से बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रेप के आरोपितों के घरों में कुर्की-जब्ती की गई। थानाध्यक्ष नुसरत जहां के नेतृत्व में आरोपित मो. कैफ, आरजू एवं गुलरेज के घरों में कुर्की की गई।

कुर्की की कार्रवाई के दौरान काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ वहां जुटी रही। पुलिस ने आरोपितों के घरों से चौखट,दरवाजा, खिड़की, पलंग, गैस सिलेन्डर, चूल्हा आदि को जब्त कर लिया। जब्त सभी सामान को पिकअप पर लादकर सदर थाने के हवाले कर दिया गया। इस दौरान कांड की अनुसंधानक मुन्नी कुमारी, सदर थाने के एसआई नागेंद्र सिंह सहित दंगा नियंत्रण बल के जवान मौजूद थे।

सात महीने पहले हुई थी एफआईआर:

ज्ञात हो कि सदर थाना क्षेत्र की युवती ने मो. कैफ पर रेप करने का आररोप लगाते हुए अगस्त 2020 में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। प्राथमिकी में कहा गया था कि आरोपित ने अपने मुर्गा फार्म पर उसके साथ दो साल पहले दुष्कर्म किया। बाद में भी उसने डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती का आपत्तिजनक फोटो ले लिया गया। बाद में आरोपितों ने फोटो को वायरल भी कर दिया।

लक्ष्मीसागर से शराब लदी कार जब्त:

दरभंगा। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के लक्ष्मीसागर रोड नंबर -5 से मंगलवार की देर रात पुलिस ने सड़क पर खड़ी लावारिस एक कार से मंहगे ब्रांड की शराब व बीयर पकड़ा। शराब कार की पिछली सीट के नीचे तहखाने में छुपाकर रखी हुई थी। गुप्त सूचना के आधार पर शराब लदी दिल्ली नंबर की कार को पकड़ा गया था। कार के अंदर से विभिन्न मात्रा की अंग्रेजी शराब की 159 बोतल तथा बीयर की 144 बोतल बरामद की गई। बरामद शराब को लेकर तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में चूनाभट्ठी निवासी सूरज विश्वकर्मा, लक्ष्मीसागर निवासी विक्रम पासवान व लक्ष्मण पासवान को आरोपी बनाया गया है। इसके अलावा कार के मालिक व चालक पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने की है।

संबंधित खबरें