Asked the Principal within 24 hours - प्रधानाचार्य से 24 घंटे के अंदर मांगा जवाब DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रधानाचार्य से 24 घंटे के अंदर मांगा जवाब

default image

मिथिला स्टूडेंट यूनियन के अनशनकारी जय प्रकाश झा को डीएसडब्ल्यू ने बुधवार को लस्सी पिलाकर अनशन तुड़वाया। उन्होंने आश्वासन दिया कि महाविद्यालय प्रशासन की ओर से जो मुकदमा किया गया है उसे समाप्त कर दिया जाएगा।

साथ ही मतदान के दौरान जो गड़बड़ी की शिकायत आयी है उसको लेकर प्रधानाचार्य से 24 घंटे के अंदर जवाब तलब किया गया है। जवाब आने पर उसे ग्रीवांस सेल में रखा जाएगा। इस पर जय प्रकाश झा ने अनशन समाप्त किया तथा जल्द कार्रवाई नहीं होने पर पुन: आमरण अनशन की चेतावनी दी।

बैंक कर्मियों का धरना-प्रदर्शन 10 को : प्रोमोशन पॉलिसी राष्ट्रीयकृत बैंकों के समान, दैनिक वेतन भोगी कर्मियों को नियमित करने, 1993 के समझौते के अनुसार पेंशन नियम लागू करने तथा सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर 25 अप्रैल 2018 के अनुसार प्रभावी तिथि से पेंशन भुगतान करने समेत अन्य मांगों को लेकर 10 दिसंबर को नई दिल्ली में जंतर मंतर पर बैंक कर्मियों की ओर से विशाल धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इसे सफल बनाने के लिए एनएफआरआरआरबीएस अरेबिया बिहार के अध्यक्ष डॉ. एसके कुमर की अध्यक्षता में बुधवार को दोनार में बैठक हुई। बैठक में आंदोलन में ग्रामीण बैंक कर्मियों की सहभागिता की अपील की गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Asked the Principal within 24 hours