ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाशराब तस्कर के घर छापा सभी लोग मिले फरार

शराब तस्कर के घर छापा सभी लोग मिले फरार

जमालपुर थाना क्षेत्र के हलगांव निवासी कुख्यात शराब तस्कर जितेन्द्र यादव के हलगांव स्थित मकान पर बड़गांव एवं जमालपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व मेंं पुलिस बल ने संयुक्त रूप से छापेमारी की परन्तु शराब तस्कर...

शराब तस्कर के घर छापा  सभी लोग मिले फरार
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाMon, 13 Jan 2020 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर थाना क्षेत्र के हलगांव निवासी कुख्यात शराब तस्कर जितेन्द्र यादव के हलगांव स्थित मकान पर बड़गांव एवं जमालपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व मेंं पुलिस बल ने संयुक्त रूप से छापेमारी की परन्तु शराब तस्कर का कोई सुराग पुलिस को हाथ नहीं लगा।मालूम हो कि बिरौल-गंडौल हाईवे से सटे दक्षिण हलगांव स्थित शराब तस्कर जितेंद्र यादव के दरवाजे से पिछले सप्ताह पुलिस ने शराब लदे एक कंटेनर पकड़ा था जिस सदंर्भ मेंं जमालपुर थाने मेंं पांच लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गयी थी और उक्त मामले का अनुसंधानक जमालपुर थानाध्यक्ष तारिक अनवर को बनाया गया था। वहीं दरभंगा के एसएसपी बाबू राम संग अनुमंडल पुलिस अधिकारी दिलीप कुमार झा भी हलगांव पहुंचे हुए थे।वांछित शराब तस्कर गिरफ्तार :

हायाघाट। स्थानीय थाने की पुलिस ने रविवार की शाम धोबोपुर बंसारा निवासी गौतम चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि वह थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में वांछित था। थानाध्यक्ष के मुताबिक इसके अलावा हथौड़ी थाना में भी उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें