ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगासभी थानों में होंगे तीन एसएचओ : एडीजी

सभी थानों में होंगे तीन एसएचओ : एडीजी

पूरे सूबे में 15 अगस्त से नई पुलिस व्यवस्था लागू होगी। नई व्यवस्था लागू होने के बाद अपराधियों और शराब माफियाओं की नकेल कसने में तेजी आएगी। एडीजी अमित कुमार ने मंगलवार को तैयारियों का जायजा लेने के...

सभी थानों में होंगे तीन एसएचओ : एडीजी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 07 Aug 2019 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरे सूबे में 15 अगस्त से नई पुलिस व्यवस्था लागू होगी। नई व्यवस्था लागू होने के बाद अपराधियों और शराब माफियाओं की नकेल कसने में तेजी आएगी। एडीजी अमित कुमार ने मंगलवार को तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक की।

सूत्रों के अनुसार बैठक में उन्होंने कहा कि नई व्यवस्था के अनुसार सभी थानों में तीन एसएचओ रहेंगे। इनमें से एक थाने का ओवरऑल काम देखेंगे। दूसरे एसएचओ विधि व्यवस्था देखें और तीसरे मामलों के त्वरित निष्पादन की दिशा में कार्रवाई करेंगे। इसके अलावा थाने के रोजाना कामकाज को अब मुन्शी के बजाय अधिकारी देखेंगे। तैयारियों का जायजा लेने के बाद एडीजी ने विधि व्यवस्था की दिशा में कई निर्देश दिए। आगामी पर्व को लेकर लेकर कड़ी चौकसी बरतने का भी उन्होंने निर्देश दिया। बैठक में आईजी पंकज दराद, डीआईजी क्षत्रनील सिंह, एसएसपी बाबू राम, सिटी एसपी योगेंग्र कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें