ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगाअभाविप ने निकाला जुलूस, नारेबाजी

अभाविप ने निकाला जुलूस, नारेबाजी

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई के तत्वावधान में मंगलवार को दोनार चौराहा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया। वे पश्चिम बंगाल में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता की...

अभाविप ने निकाला जुलूस, नारेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाWed, 26 Sep 2018 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई के तत्वावधान में मंगलवार को दोनार चौराहा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया। वे पश्चिम बंगाल में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता की हत्या का विरोध कर रहे थे। कार्यक्रम का नेतृत्व आशुतोष गौरव कर रहे थे।

वहीं इस अवसर पर छात्रों की सभा को संबोधित करते हुए जिला संयोजक पिंटू भंडारी ने कहा कि ममता बनर्जी ने जिस प्रकार अभाविप कार्यकर्ता की हत्या करवाई है, यह मानसिकता कहीं न कहीं हिटलरशाही प्रवृत्ति को दर्शा रही है। छात्र अपनी मांग को लेकर विश्विद्यालय में प्रदर्शन नहीं करेंगे तो कहां करेंगे। बंगाल में फंडिंग की सरकार के दिन लद गए हैं। बंगाल सरकार को आज मिथिला की धरती से चेतावनी देना चाहता हूं कि तुम कुछ और गोली की व्यवस्था कर लो। फिर 30 नवंबर को अभाविप के कार्यकर्ता बंगाल कूच करेंगे और तेरी दमनकारी नीति के खिलाफ हल्लाबोल करेंगे । विद्यार्थि परिषद के रहते कोई सरकार संवैधानिक अधिकारों का अतिक्रमण नहीं कर सकती है ।देश को जब भी जरूरत हुई विद्यार्थी परिषद पूरी निष्ठा के साथ खड़ी रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें