ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार दरभंगा‘निषाद समाज को आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं

‘निषाद समाज को आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं

बेनीपुर। आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, गठबंधन नहीं तो वोट नहीं और वोट नहीं तो

‘निषाद समाज को आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं
हिन्दुस्तान टीम,दरभंगाFri, 01 Dec 2023 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बेनीपुर। आरक्षण नहीं तो गठबंधन नहीं, गठबंधन नहीं तो वोट नहीं और वोट नहीं तो फिर दिल्ली में भी सरकार नहीं। उक्त बातें गुरुवार को बेनीपुर के बाबा नागार्जुन स्टेडियम में निषाद आरक्षण संकल्प यात्रा सभा को संबोधित करते हुए वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कही।
उन्होंने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में जो नाव पर नहीं बैठेगा उसके लिए दिल्ली की दूरी लंदन से भी दूर होगा। बिहार, झारखंड और यूपी को छोड़कर देशभर में निषाद समुदाय अनुसूचित जाति की श्रेणी में है तो फिर यहां क्यों नहीं। हमारी इस अधिकार की जो बातें करेगा, इस बार वे दिल्ली में राज करेगा। कार्यक्रम में अलीनगर के निवर्तमान भाजपा मंडल अध्यक्ष लाल मुखिया को वीआईपी सुप्रीमो ने पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि इनका घर वापसी हुआ है। और इनके आने से पार्टी को अलीनगर में मजबूत पंख लगेगी।

मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बद्री पूर्वे, समस्तीपुर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष पुष्पा सहनी, जिला महा सचिव शिवदत्त ठाकुर सहित घुरन सहनी, छेदी मुखिया, देबू मुखिया और भोला सहनी सहित अन्य ने भी संबोधित किया। अलीनगर विधान सभा अध्यक्ष शिवजी मुखिया के नेतृत्व में हुई कार्यक्रम में मंच संचालन जिलाध्यक्ष बिनोद बंपर ने किया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें