DA Image
3 अगस्त, 2020|11:13|IST

अगली स्टोरी

एसएसपी को उपलब्ध कराया 125 पीपीई किट

default image

दरभंगा राज के कुमार राजेश्वर सिंह एवं कुमार कमलेश्वर सिंह के निर्देश पर महाराजा कामेश्वर सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से एसएसपी बाबू राम को गुरुवार को 125 पीपीई किट उपलब्ध कराया गया। ट्रस्ट के सचिव अधिवक्ता डॉ. मनोज कुमार श्रीवास्तव ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए दरभंगा पुलिस को एक लाख 25 हजार रुपये की पीपीई व सेनेटाइजर आदि उपलब्ध कराया।

श्री श्रीवास्तव ने एसएसपी को उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में गुरुवार को उनसे मिलकर उन्हें ये सामान हस्तगत कराया। इस अवसर पर एसएसपी ने ने राज दरभंगा की चर्चा करते हुए कहा कि दरभंगा राज समाज को काफी कुछ दे चुका है। राज परिवार के राजेश्वर सिंह और कमलेश्वर सिंह उदारता की परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं और पुलिस प्रशासन की मदद को आगे आए हैं। इसके लिए वे धन्यवाद के पात्र हैं। पीपीई किट की पुलिस प्रशासन को आवश्यकता थी। इसे संबंधित पुलिस थाने के कर्मियों को उपलब्ध कराया जाएगा ताकि कोरोना कैरियर को पकड़ने में उन्हें सुविधा हो और उन्हें बचाया जा सके। इस अवसर पर श्री श्रीवास्तव ने बताया कि महाराजा कामेश्वर सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट निरंतर सामाजिक सरोकार से जुड़ा रहा है और ट्रस्ट के पास उपलब्ध संसाधनों से वह समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्तियों को मदद पहुंचाने में सदैव तत्पर रहता है। यही कारण है कि महाराजा कामेश्वर सिंह मेमोरियल अस्पताल गरीबों को न सिर्फ मुफ्त चिकित्सा उपलब्ध करा रहा है, अपितु उन्हें मुफ्त दवाइयां भी उपलब्ध कराता है। ऐसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। अभी हाल में ही दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल को भी दो एवीजी उपलब्ध कराई गई थी।

ड्रोन कैमरे की मदद से आठ गिरफ्तार : दरभंगा पुलिस द्वारा ड्रोन कैमरे की मदद से लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की पहचान करने का सिलसिला जारी है।

इस दौरान लहेरियासराय थाने की पुलिस ने ड्रोन कैमरे की मदद से दो लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं बेता ओपी की पुलिस द्वारा छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:125 PPE Kit made available to SSP