ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार छपरावैक्सीनेशन सेंटर का सर्वर डाउन, लोगों ने मचाई अफरातफरी

वैक्सीनेशन सेंटर का सर्वर डाउन, लोगों ने मचाई अफरातफरी

वैक्सीनेशन सेंटर का सर्वर डासे लोगों ने हल्ला मचाया तो तरैया में टीका कम पड़ जाने पर लोगों ने हंगामा किया। छपरा सदर अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पर शुक्रवार को टीका लेने के लिए लोगों को करीब दो घंटे...

वैक्सीनेशन सेंटर का सर्वर डाउन, लोगों ने मचाई अफरातफरी
हिन्दुस्तान टीम,छपराFri, 30 Jul 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वैक्सीनेशन सेंटर का सर्वर डाउन, लोगों ने मचाई अफरातफरी

छपरा। जिले में कोविड वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे लोगों को टीका नहीं मिलने पर हंगामा, शोर-शराबा व अफरातफरी आम बात हो गयी है। शुक्रवार को सदर अस्पताल केन्द्र पर सर्वर स्लो हाने की वजह से लोगों ने हल्ला मचाया तो तरैया में टीका कम पड़ जाने पर लोगों ने हंगामा किया। छपरा सदर अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पर शुक्रवार को टीका लेने के लिए लोगों को करीब दो घंटे तक लाइन में लगे रहना पड़ा। कई लोग बिना वैक्सीन लिए ही अपने अपने घर लौट गए। 12 बजे दिन से लेकर दोपहर दो बजे तक लिंक बाधित रहा और सर्वर डाउन रहा। परेशानी इस कदर थी कि लोग पहले तो यह सोचे कि सर्वर ठीक हो जाएगा लेकिन जब ठीक नहीं हुआ तो बिना टीका लिए कई लोग लोग वापस हो गए। छपरा सदर अस्पताल स्थित टीकाकरण केंद्र पर 500 से अधिक लोग टीका लेने के लिए पहुंचे थे । जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ चंदेश्वर सिंह ने बताया कि जिले में 62 टीकाकरण केंद्रों पर वैक्सीनेशन किया गया है। को वैक्सीन दिघवारा, छपरा सदर अस्पताल मंाझी प्रखंड में सेकंड डोज दिया गया।

डॉक्टरों के खिलाफ डीएम और सिविल सर्जन से किया शिकायत

सदर अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पर डाटा ऑपरेटर का काम कर रहे कुछ कर्मियों ने लिखित शिकायत डीएम और सिविल सर्जन से की है। कहा गया है कि सदर अस्पताल के दो चिकित्सक के द्वारा टीकाकरण कार्य में बाधा पहुंचाया गया और जान से मारने की धमकी दी गई। डीएम को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि दोनों डॉक्टर पहुंचे और आकर साइड से वेरीफाई कराने के लिए हंगामा करने लगे। भीड़ ज्यादा होने के कारण जब उनसे बोला गया कि कुछ देर के बाद हो जाएगा तो मारपीट पर उतारू हो गए। धमकी भी दी। इस वजह से भी कुछ देर के लिए डाटा ऑपरेटरों ने काम को रोक दिया। उसके बाद सदर अस्पताल के उपाधीक्षक और अस्पताल प्रबंधक भी पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें