ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार छपरामैट्रिक परीक्षार्थियों के दो गुट आपस में भिड़े, छह चोटिल

मैट्रिक परीक्षार्थियों के दो गुट आपस में भिड़े, छह चोटिल

कमेंटबाजी को लेकर गाली ग्लौज होने लगी। उसके बाद दोनों गुट आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर जमकर लात घूसे की बौछार कर दिया। घटना में लगभग आधा दर्जन छात्र चोटिल हुए। सूचना...

मैट्रिक परीक्षार्थियों के दो गुट आपस में भिड़े, छह चोटिल
हिन्दुस्तान टीम,छपराWed, 21 Feb 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दिघवारा, निसं। दिघवारा स्टेशन पर बुधवार को मामूली बात को लेकर मैट्रिक की परीक्षा देने छपरा जा रहे दो गुट आपस में भिड़ गए। देखते देखते स्टेशन का प्लेटफार्म संख्या एक रणक्षेत्र में बदल गया। दोनों गुट के छात्रों में पहले तो कमेंटबाजी को लेकर गाली ग्लौज होने लगी। उसके बाद दोनों गुट आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर जमकर लात घूसे की बौछार कर दिया। घटना में लगभग आधा दर्जन छात्र चोटिल हुए। सूचना पर आरपीएफ व जीआरपी ने स्थिति को नियंत्रित किया। स्थिति को नियंत्रण करने के दौरान जीआरपी सिपाही रंजीत कुमार को भी चोटें आई। इस दौरान दो परीक्षार्थी को पुलिस ने कब्जा में लिया। मानवीय संवेदना के पुलिस ने परीक्षा होने के कारण दोनों छात्रों को पीआर बांड भराकर परीक्षा देने के लिए भेज दिया।

हार्डवेयर दुकान का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

तरैया, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के पोखरेरा बाजार स्थित हार्डवेयर दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकद सहित हजारों रुपए मूल्य की संपत्ति चोरी कर ली है। दुकानदार पोखरेरा निवासी पिंटू कुमार महतो ने बताया की 20 फरवरी की रात में चोरों ने दुकान के पीछे की जाली काटी और दुकान का ताला तोड़कर लगभग 20 हजार रुपए मूल्य की हार्ड वेयर की सामग्री व गले से नौ हजार रुपए नकद चोरी कर ली है। पीड़ित ने बताया कि जब वह बुधवार की सुबह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपसी विवाद के कारण दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

मारपीट में पिता पुत्र व पुत्री जख्मी, रेफरल अस्पताल में हुआ इलाज

आठ लोगों पर नामजद केस दर्ज

मढौरा। मढौरा के भलुही गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की एक घटना में पिता-पुत्र और पुत्री सहित कुल चार लोग जख्मी हो गए। इन घायलों को इलाज के लिए मढौरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में जख्मी जगदीश सिंह के बयान पर एक प्राथमिकी मढौरा थाने में दर्ज की गई है । अमर कुमार सिंह, रवि कुमार सहित कुल आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

नाला से ईंट-बालू हटाने के लिए पार्षद ने नगर आयुक्त को लिखा पत्र

छपरा, एक संवाददाता। शहर के विभिन्न जगहों पर लोगों ने नाला पर ईंट -बालू व गिट्टी रखकर अतिक्रमण कर लिया है। इससे नाला सफाई में काफी परेशानी हो रही है। वार्ड 26 के निगम पार्षद संजय प्रसाद ने इस संबंध में नगर आयुक्त को पत्र लिखकर पहल करने का आग्रह किया है।

उत्पाती बंदर को वन विभाग की टीम ने पकड़ा

12 - वन विभाग के टीम ने उत्पाती बंदर का किया रेस्कयू

दाउदपुर(मांझी)। दाउदपुर थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव में वन प्रमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में ट्रेंकुलाइज की सहायता से बुधवार को उत्पाती बंदर को रेस्क्यू किया गया। वन विभाग के अधिकारी डॉ अमित कुमार ने बताया कि यह बन्दर पिछले कई महीनों से दुमदुमा सहित आस-पास के कई गांव में उत्पात मचा रखा था। ग्रामीणों की शिकायत पर हमारी टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद ऑपरेशन चलाकर इसे रेस्क्यू किया गया। लोगों ने बताया था कि उत्पाती बन्दर कई लोगों को काटकर घायल भी कर चुका है। बंदर पकड़ जाने के बाद दुमदुमा गांव के लोगों ने राहत की सांस ली है। मौके पर वनरक्षी वेंकटेश कुमार, पंकज कुमार मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें