ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार छपराआयुष अपहरण कांड में पूर्व मुखिया के बेटे समेत दो गिरफ्तार

आयुष अपहरण कांड में पूर्व मुखिया के बेटे समेत दो गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली के चर्चित आयुष अपहरण कांड में दिल्ली पुलिस के हाथ एक पूर्व मुखिया के गर्दन तक पहुंच गये हैं। जनता बाजार पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने पूर्व मुखिया के बेटे समेत दो युवकों को...

आयुष अपहरण कांड में पूर्व मुखिया के  बेटे समेत दो गिरफ्तार
लहलादपुर। एक संवाददाताTue, 24 Mar 2020 08:19 AM
ऐप पर पढ़ें

देश की राजधानी दिल्ली के चर्चित आयुष अपहरण कांड में दिल्ली पुलिस के हाथ एक पूर्व मुखिया के गर्दन तक पहुंच गये हैं। जनता बाजार पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने पूर्व मुखिया के बेटे समेत दो युवकों को दबोच लिया है।  पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस आयुष को बरामद नहीं कर सकी है।

दिल्ली पुलिस छोटी- छोटी कड़ियों को जोड़ अपहरण कांड को सुलझाना चाहती है। दिल्ली पुलिस ने दोनों युवकों को जनता बाजार थाना क्षेत्र के उनके पैतृक घर से रविवार को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि तेरह मार्च को दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके से पांच वर्षीय आयुष का अपहरण कर लिया गया है। अपहरण के इस मामले की प्राथमिकी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाने में दर्ज हुई है। टावर लोकेशन के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने जनता बाजार में संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी की है। 

अपहरण कांड में अपहरणकर्ताओं ने आयुष को छोड़ने के लिये बीस लाख रुपये की फिरौती मांगी है। पुलिस की मानें तो आयुष के पिता दिल्ली में बड़े ठेकेदार हैं। जनता बाजार थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की निगरानी दिल्ली पुलिस ही कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें