ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरा अंग्रेजी शराब के साथ ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

अंग्रेजी शराब के साथ ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार

या जा रहा था। दाउदपुर थानाध्यक्ष नवलेश व एसआई प्रियंका कुमारी ने बताया कि उत्पाद विभाग मुख्यालय पटना से पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि साधपुर छतर के समीप पेट्रोल पम्प के पास स्थित होटल के पास एक ट्रक...

  अंग्रेजी शराब के साथ ट्रक जब्त, चालक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,छपराWed, 12 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दाउदपुर(मांझी)। दाउदपुर थाना पुलिस ने छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर साधपुर छतर के समीप बुधवार को भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदे एक ट्रक को जब्त कर लिया। इसके अंदर से पुलिस ने 1062 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की है। शराब को यूपी से ट्रक में लाद कर डोरीगंज ले जाया जा रहा था। दाउदपुर थानाध्यक्ष नवलेश व एसआई प्रियंका कुमारी ने बताया कि उत्पाद विभाग मुख्यालय पटना से पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि साधपुर छतर के समीप पेट्रोल पम्प के पास स्थित होटल के पास एक ट्रक खड़ी है जिसपर भारी मात्रा में शराब लदी है। सूचना मिलते ही दाउदपुर पुलिस ने पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर जब तलाशी ली तो सूचना सही साबित हुई। उसके बाद पुलिस ने शराब समेत ट्रक को जब्त कर लिया। वहीं होटल में खाना खा रहे ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं ट्रक का खलासी मौके का लाभ उठाकर भाग निकला। गिरफ्तार चालक डोरीगंज का रहने वाला सुबोध कुमार है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में चालक ने जानकारी दी है कि ट्रक पर यूपी से शराब लोड करके डोरीगंज ले जाया जा रहा था।

हरपुर छतवा सीएसपी लूट कांड के दो अभियुक्त गिरफ्तार

बनियापुर । स्थानीय थाना क्षेत्र के छतवा गाव मे पिछले दिनों हुई सीएसपी लूट कांड के दो अपराधिों को गुप्त सूचना पर पुलिस गिरफ्तार कर लिया है,जिनके पास से लूट की मोबाइल बरामद हुई है। लैपटाप अभी बरामद नहीं हुआ है। गिरफ्तार अपराधियों ने कांड मे संलिप्त्ता स्वीकार की है।

मामले मे थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया है कि लौवा मनिकपुरा के बैंक लुटेरा प्रदीप कुमार राय तथा कुंदन कुमार राय को उक्त कांड मे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अनुसंधान जारी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।