ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपराकोपा में घर में आग लगने से हजारों के सामान जल कर राख

कोपा में घर में आग लगने से हजारों के सामान जल कर राख

खे अनाज, बिछावन, कपड़े, साइकिल, पलंग, बक्सा, पेटी सहित अन्य सामान जल गये। वहीं वार्ड पार्षद प्रतिनिधि गिरधर सोनी ने कोपा थाना अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद को सूचना दी। थाने से अगिनशाम गाड़ी पहुंची तो कर आग...

कोपा में घर में आग लगने से हजारों के सामान जल कर राख
हिन्दुस्तान टीम,छपराTue, 28 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

2 - कोपा मे खाना बनाने के दौरान चिंगारी से लगी आग
जलालपुर / कोपा। नगरपंचायत के वार्ड-सात में मंगलवार को सुबह उस समय अफरातफरी मची जब खाना बनाने के दौरान चूल्हे से निकली चिंगारी से आग लगने से हजारों के सामान जल कर राख हो गये। गृहस्वामी जय राम महतो ने बताया कि पलानी में रखे अनाज, बिछावन, कपड़े, साइकिल, पलंग, बक्सा, पेटी सहित अन्य सामान जल गये। वहीं वार्ड पार्षद प्रतिनिधि गिरधर सोनी ने कोपा थाना अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद को सूचना दी। थाने से अगिनशाम गाड़ी पहुंची तो कर आग पर काबू पाया गया।

शॉर्ट सर्किट से झोपड़ी में लगी आग, सामान जलकर राख

दाउदपुर(मांझी)। दाउदपुर थाना क्षेत्र के जैतपुर साईं टोला गांव में सोमवार की देर रात एक झोपड़ीनुमा घर में लगी भीषण आग में एक गरीब परिवार का आशियाना जल कर राख हो गया। करीब एक लाख से अधिक के सामान जलकर बर्बाद हो गए। आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार जैतपुर साईं टोला निवासी टीमल साईं के परिजन भोजन कर अपने घर में सो रहे थे तभी अचानक घर में आग लग गई। परिवार के लोग आग से घिर गए। बाद में ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर सबको बाहर निकाला। घटना में घर के अंदर दो पशु झुलस गए और सभी सामान जलकर राख हो गए। पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि डी एन राम ने राजस्व कर्मचारी को सूचित किया। सूचना के बाद राजस्व कर्मचारी पिंटू कुमार ने पहुंच घटना की जांच-पड़ताल कर सीओ को रिपोर्ट दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।