ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरातीन कमरे का ताला तोड़कर ले गए लाखों के जेवरात

तीन कमरे का ताला तोड़कर ले गए लाखों के जेवरात

समें लाखों रुपए मूल्य के जेवरात व अन्य कीमती सामान लेकर चोर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी सुबह में हुई तो परिजनों ने दाउदपुर पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच...

तीन कमरे का ताला तोड़कर ले गए लाखों के जेवरात
हिन्दुस्तान टीम,छपराTue, 14 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दाउदपुर में एक मकान को चोरों ने बनाया निशाना
दाउदपुर(मांझी)। दाउदपुर थाना क्षेत्र के हर्षपुरा गांव में सोमवार की रात रामनारायण सिंह के मकान में चोरों ने पीछे से खिड़की के दरवाजा तोड़ कर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया जिसमें लाखों रुपए मूल्य के जेवरात व अन्य कीमती सामान लेकर चोर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी सुबह में हुई तो परिजनों ने दाउदपुर पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। गृह स्वामी के भाई माधो सिंह से मिली जानकारी के अनुसार उनके बड़े भाई का एक नया मकान फुटानी चौक के नजदीक बना हुआ है। परिवार के कुछ सदस्य दिल्ली व धनबाद में रहते है। कुछ दिन पहले रामनारायण सिंह की तबीयत खराब होने के बाद से सभी लोग बाहर ही रहते हैं। माधो सिंह ने बताया कि मकान के बाहर बनी कोठरी में वे रात्रि में खाना खाकर सो गए थे। इस बीच चोर मकान के पीछे लगे एक लोहे व दो लकड़ी के दरवाजे को तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और बारी-बारी से तीन कमरों के दरवाजे का ताला तोड़कर उसमें रखी गोदरेज की आलमारी को तोड़कर भारी मात्रा में सोने व चांदी के आभूषण, कीमती वस्त्र व अन्य सामान की चोरी कर फरार हो गए। इसकी अनुमानित कीमत लाखों में है। घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह में एक लड़के ने मकान के पीछे का दरवाजा खुला देखा तो जानकारी दी। उसके बाद अंदर जाकर देखा गया तो दृश्य देख होश उड़ गया। कई आलमारी टूटी थी और सामान बिखरे पड़े थे। बड़े भाई परिवार संग बाहर से गांव आ रहे हंै जिसके बाद वास्तविक रूप में कितने की संपत्ति चोरी हुई उसका खुलासा होगा। उनके आने के बाद स्थानीय थाना पुलिस को लिखित आवेदन दी जाएगी। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से घटना की जांच पड़ताल कर मामले की छानबीन कर रही है।

वीडियो वायरल मामले में पांच लोग जेल भेजे गए

छपरा, हमारे संवाददाता। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद एसपी डॉ गौरव मंगला ने वीडियो की जांच कराई। यह मामला वर्ष 2022 का है जिसमें इसुआपुर थाना क्षेत्र के रामपुर अटवली गांव के रहने वाला पवन कुमार को कुछ लोग पैर बांधकर मारपीट कर रहे हैं। एसपी ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को जेल भेजा जा चुका है। तीन लोगों ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर लिया जबकि एक व्यक्ति के घर का कुर्की की कार्रवाई की गई है। एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वैसे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है जो मारपीट या हथियार लहराते या आपत्तिजनक पोस्ट को वायरल करने में दोषी पाये जा रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।