ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपराजेपी विवि: सामान्य दिन की तुलना में एक घण्टा पहले पहुंचें परीक्षार्थी

जेपी विवि: सामान्य दिन की तुलना में एक घण्टा पहले पहुंचें परीक्षार्थी

पेज छह की लीड को पत्र लिखकर दी है परीक्षा की जानकारी सीवान व गोपालगंज के लिए भी महत्वपूर्ण फ़ोटो 9 पीजी परीक्षा का निरीक्षण करते कुलपति छपरा,हिंदुस्तान प्रतिनिधि। जयप्रकाश विश्ववविद्यालय स्नातकोत्तर...

जेपी विवि: सामान्य दिन की तुलना में एक घण्टा पहले पहुंचें परीक्षार्थी
हिन्दुस्तान टीम,छपराSat, 11 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जेपीयू कैम्पस में चल रही स्नातकोत्तर की परीक्षा
पीएम के कल आगमन को लेकर बदला है रूट चार्ट

कुलसचिव ने डीएम को पत्र लिखकर दी है परीक्षा की जानकारी

सीवान व गोपालगंज के लिए भी महत्वपूर्ण

फ़ोटो 9 पीजी परीक्षा का निरीक्षण करते कुलपति

छपरा,हिंदुस्तान प्रतिनिधि। जयप्रकाश विश्ववविद्यालय स्नातकोत्तर द्वितीय एवं तृतीय सत्र के दोनों पालियों के परीक्षार्थियों को सोमवार को निर्धारित समय से एक घंटा पूर्व विश्ववविद्यालय परिसर में प्रवेश करना होगा। पीआरओ ने बताया कि प्रधानमंत्री का छपरा हवाई अड्डा में सोमवार को कार्यक्रम प्रस्तावित है। जयप्रकाश विश्ववविद्यालय स्नातकोत्तर सत्र-2021-23 की द्वितीय एवं सत्र 2020-22 के तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं अभी चल रही हैं। इस दौरान पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था एवं संभावित यातायात व्यवस्था में परिवर्तन को दृष्टिगत रखते हुए कुलसचिव प्रो. रणजीत कुमार ने डीएम, पुलिस अधीक्षक तथा छपरा सदर अनुमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखकर प्रवेश-पत्र के आधार पर परीक्षार्थियों के जयप्रकाश विश्ववविद्यालय परिसर में प्रवेश की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया है। पत्र के साथ परीक्षा कार्यक्रम को संलग्न करते हुए कहा गया है कि उक्त परीक्षा में शामिल होने के लिए अत्यधिक संख्या में परीक्षार्थी विश्ववविद्यालय परिसर स्थित परीक्षा केंद्रों में आएंगे। प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए निश्चित रूप से आवागमन आदि में सख्ती बरती जाएगी। ऐसी स्थिति में परीक्षार्थियों को विश्ववविद्यालय परिसर में प्रवेश करने में कोई परेशानी न हो, ऐसी व्यवस्था की जाय।

साथ लगाएं

छपरा,हिंदुस्तान प्रतिनिधि। जयप्रकाश विश्ववविद्यालय स्नातकोत्तर सत्र 2021-23 द्वितीय सेमेस्टर और सत्र 2020-22 तृतीय सेमेस्टर की परीक्षा का शनिवार को लगातार चौथे दिन कुलपति प्रो. परमेंद्र कुमार बाजपेई ने निरीक्षण किया। कुलपति ने निर्देश दिया कि परीक्षाएं कदाचारमुक्त और शांतिपूर्ण माहौल में संचालित हों। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं में शुचिता और पारदर्शिता का पूर्ण ध्यान रखा जाय। उल्लेखनीय है कि स्नातकोत्तर की परीक्षाएं बुधवार को विश्ववविद्यालय परिसर स्थित मल्टीपर्पस परीक्षा भवन में प्रारंभ हुई हैं। आज चौथे दिन पहली पाली में द्वितीय सेमेस्टर के विभिन्न विषयों एवं द्वितीय पाली में तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं हुईं। परीक्षा पूर्णतः कदाचारमुक्त एवं शांतिपूर्ण माहौल में चल रही हैं। दोनों सेमेस्टर की परीक्षाओं में अधिकतम संख्या में परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हो रहे हैं। कुलपति प्रो. परमेंद्र कुमार बाजपेई ने चौथे दिन प्रथम पाली की परीक्षा का निरीक्षण किया। उन्होंने उन सभी कक्षों का जायजा लिया जहां परीक्षाएं संचालित हो रही हैं। केंद्राधीक्षक एवं वीक्षकों को कदाचारमुक्त एवं शांतिपूर्वक परीक्षा संचालन के निर्देश दिए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।