ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार छपराअंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, ट्रक व बोलेरो जब्त

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, ट्रक व बोलेरो जब्त

सा, ट्रक व बोलेरो जब्त मशरक। एक संवाददाता मशरक-सतरघाट पथ पर स्थित बंगरा गांव अवस्थित लाइन होटल के पास से यूपी से चुराये गये 12 चक्के का ट्रक व एक बोलेरो के संग तीन शातिर चोरों को मशरक पुलिस ने दबोचा।...

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, ट्रक व बोलेरो जब्त
हिन्दुस्तान टीम,छपराWed, 15 Jan 2020 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, ट्रक व बोलेरो जब्त

मशरक। एक संवाददाता

मशरक-सतरघाट पथ पर स्थित बंगरा गांव अवस्थित लाइन होटल के पास से यूपी से चुराये गये 12 चक्के का ट्रक व एक बोलेरो के संग तीन शातिर चोरों को मशरक पुलिस ने दबोचा। इस गिरफ्तारी से अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा हुआ है। सोमवार की देर शाम एसपी हरकिशोर राय से मिले दिशा निर्देश पर थानाध्यक्ष रत्नेेश कुमार वर्मा ने पुअनि बीके सिंह के नेतृत्व में छापेमारी दल गठित कर बड़े वाहन चोर गैंग के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया। बंगरा लाइन होटल के पास खड़े चोरी के ट्रक यूपी 57 टी 2755 के पास जैसे ही मशरक पुलिस पहुंची कि पास खड़ी बोलेरो में बैठे अपराधी भागने लगे। पुलिस ने बोलेरो का पीछा कर तीनों को दबोच लिया। गिरफ्तार वाहन चोर अमरनाथ कुमार उर्फ बुलेट कुशीनगर उत्तरप्रदेश के तरेया सूजान गांव का रहने वाला है। उसके साथ पकड़ा गया मंजूर अंसारी कुशीनगर के जमसरिया का रहने वाला है और चुनचुन मिश्रा गोपालगंज के हाता टोला सिसई गांव का रहने वाला है।

कुशीनगर के पटहेरवा सब्जी मंडी में चोरी हुआ था ट्रक

बरामद ट्रक कुशीनगर के पटहेरवा सब्जी मंडी से 11 जनवरी को चोरी हुआ था। चोरी के तीसरे दिन ही मशरक थानाध्यक्ष की तत्परता से ट्रक को चोर सहित पकड़ा गया। पुलिस बड़े वाहन चोर गिरोह के सरगनाओं तक पहुंचने के लिए इनसे पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार चोरों ने बिहार, उत्तरप्रदेश व अन्य प्रदेशों से एक दर्जन से अधिक बड़े वाहन चोरी कर उनके पार्ट्स अलग-अलग कर बिहार में बेचने की बात पुलिस की सख्ती पर स्वीकार की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें