ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपराडकैती व लूट की योजना बनाते चार अपराधी हथियार के साथ पकड़े गये

डकैती व लूट की योजना बनाते चार अपराधी हथियार के साथ पकड़े गये

थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। लूट व डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस टीम ने हथियार के साथ दबोचा। एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी। गिरफ्तार...

डकैती व लूट की योजना बनाते चार अपराधी हथियार के साथ पकड़े गये
हिन्दुस्तान टीम,छपराMon, 27 May 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गड़खा थाना क्षेत्र में पूर्व में हुए लूटकांड का भी पुलिस टीम ने उद्भेदन किया
फोटो 3- पकड़े गए अपराधियों के बारे में जानकारी देते एडिशनल एसपी, साथ में इंस्पेक्टर व अन्य

पेज तीन की लीड

छपरा, हमारे संवाददाता। गड़खा थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। लूट व डकैती की योजना बना रहे चार अपराधियों को पुलिस टीम ने हथियार के साथ दबोचा। एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी। गिरफ्तार अपराधियों में स्थानीय थाना क्षेत्र के खोरी पाकड़ गांव के दंगल राय, भेल्दी थाना क्षेत्र के कोरया के आकाश कुमार, मुरली सिरसिया गांव के सोनू कुमार व नयागांव थाना क्षेत्र के बहेरा गाछी के रहने वाला सोनू पासवान शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 10 हजार रुपए नकद, दो देसी कट्टा ,चार जिंदा कारतूस, पांच मोबाइल व एक बाइक जब्त की गयी। पकड़े गए अपराधियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। सभी को न्यायिक हिरासत में कांड के अनुसंधानकर्ता ने भेज दिया। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों गड़खा में हुई पूर्व के लूट कांड में भी इन अपराधियों ने अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। फरार अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है। फरार होने वाले अपराधियों में मंगल, प्रीतम व मनीष कुमार शामिल हैं। इन सभी की गिरफ्तारी को लेकर टीम छापेमारी कर रही है। पकड़े गए अपराधियों और फरार अपराधियों के खिलाफ जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। एडिशनल एसपी ने बताया कि एसपी डॉ कुमार आशीष के निर्देश पर एक टीम गठित की गई थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी डकैती और अन्य अपराधों के लिए योजना बना रहे हैं। थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर शशि रंजन के नेतृत्व में टीम गठित की गई और गड़खा थाना क्षेत्र के भैंसमारा में टीम ने मौके पर पहुंचकर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने पुलिस के समक्ष कई बातें बताई हैं। मालूम हो कि एसपी के निर्देश पर अपराधियों के घर पकड़ को लेकर एक टीम गठित की गई है और टीम लगातार कार्रवाई कर रही है।

साथ लगायें

आभूषण व्यवसायी से लूट में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

दाउदपुर(मांझी) दाउदपुर थाना पुलिस ने लूटकांड के वारदात में शामिल दो युवकों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया हैं। गिरफ्तार आरोपित सरयूपार गांव निवासी पुरुषोत्तम प्रसाद तथा गुड्डू यादव बताए जाते हैं। पुलिस के द्वारा जांच के दौरान उनके पास से पीड़ित का आधार काड बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को नवतन गांव निवासी ज्ञानचंद साह सोना-चांदी के आभूषण को गांव में घूम-धूम कर बेचने के बाद साइकिल से घर लौट रहे थे। तभी साधपुर नहर पर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार दिखाकर आभूषण लूट लिया था। इस संबंध में पीड़ित ने दाउदपुर थाना में चार लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी थी। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

फोरलेन बाइपास पर टेंपो पलटा, चालक की मौत

छपरा, हमारे संवाददाता। शहर से सेट मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उमधा गांव के समीप सोमवार को अनियंत्रित होकर फोरलेन पर टेंपो पलट गया। जख्मी हालत में टेंपो के चालक को सदर अस्पताल के इमरजेंसी में लाया गया। वहां ड्यूटी में मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक रिविलगंज थाना क्षेत्र के औली गांव का आत्माराम महतो बताया जाता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। मौत की खबर जैसे ही परिवार वालों को मिली कि छपरा सदर अस्पताल में कोहराम मच गया और चीख पुकार शुरू हो गई। वह टेंपो चलाकर किसी तरह अपने परिवार का परवरिश करता था। पोस्टमार्टम के बाद परिवार वाले शव को लेकर घर चले गए। इस संबंध में पुलिस ने एक बयान दर्ज किया है। आपको बता दें कि फोरलेन बाइपास पर अनियंत्रित होकर वाहन चल रहे हैं। यही कारण है कि लगातार दुर्घटनाएं हो रही है।

वाहन के चपेट में आने से युवक की मौत

जलालपुर / कोपा। बसडीला-जलालपुर पथ पर घोघवलिया आईटीआई के समीप के समीप रविवार की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के भटकेशरी गाँव निवासी सुरेंदर सिंह के 25 वर्षीय पुत्र अरुण कुमार सिंह के रूप में की गई। कोपा थाना अध्यक्ष लालबाबू प्रसाद ने शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया। युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आकर भाई व बहनें घायल

मशरक। एक संवाददाता

मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव में अनियंत्रित ट्रैक्टर की बाइक में टक्कर से भाई व उसकी दो बहनें घायल हो गयीं। घायलों में पानापुर थाना क्षेत्र के सतजोडा़ गांव निवासी उमेश सिंह की दो पुत्रियां रिमझिम कुमारी व नेहा कुमारी तथा पुत्र बादल कुमार शामिल हैं।

इमरजेंसी 112 की टीम ने इलाज के लिए तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक में भर्ती कराया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि बाइक पर सवार होकर तीनों कहीं जा रहे थे। तभी लखनपुर गांव में ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें तीनों घायल हो गए ‌।

दो पक्षों में मारपीट में पांच नामजद , गहने छीनने का आरोप

तरैया। थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट में घायलों ने स्थानीय थाने में दो प्राथमिकी दर्ज कराकर पांच लोगों को नामजद किया है। प्रथम पक्ष की घायल लालमुनि देवी ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर मेघा दास व कुसुम देवी को नामजद किया है। उक्त लोगों पर गहने छीनने का आरोप लगाया गया है। दूसरे पक्ष की घायल कुसुम देवी ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर मुकेश राय, लालमुनि देवी , संजू देवी को नामजद किया है। इन पर पर चेन छीनने का आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चाकूबाजी में युवक घायल

तरैया, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के गलिमापुर गांव में चाकू मारकर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। घायल युवक परीक्षण कुमार का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर छपरा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

देसी शराब के साथ तीन धंधेफाज गिरफ्तार

अमनौर । पुलिस ने थाना क्षेत्र के सलखुआ बिशुनपुरा स्थित बनारस चौक पर छापेमारी कर 110 लीटर देसी शराब के साथ तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उत्पाद अथिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया । थानाध्यक्ष पिन्टू कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बनारस चौक बाजार के पास खेत में छिपाकर रखे स्पिरिट को धंधेबाजों द्वारा बेचा जा रहा था। पुलिस की भनक पाकर तीनों भागने लगे पर पुलिस ने पीछा कर तीनों को धर दबोचा। दो गैलनों में भरी 110 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज जगदेव सिरिसियां के प्रमोद कुमार, अमनौर हरनारायण के सोनू कुमार व शेखपुरा के जयनाथ पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस ने मौके से एक बाइक जब्त की है , जो चोरी की है । तीनों आरोपितों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।