ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरासभी गरीब लड़कियों को प्रतिवर्ष देंगे एक लाख रुपये : तेजस्वी

सभी गरीब लड़कियों को प्रतिवर्ष देंगे एक लाख रुपये : तेजस्वी

संवाददाता। पूर्व उप मुख्यमंत्री व राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हर गरीब परिवार की लड़कियों को प्रतिवर्ष एक लाख रुपये दिया जाएगा। वे दरियापुर के मस्ती चक में मंगलवार...

सभी गरीब लड़कियों को प्रतिवर्ष  देंगे एक लाख रुपये : तेजस्वी
हिन्दुस्तान टीम,छपराTue, 14 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दरियापुर के मस्ती चक में की चुनावी सभा
फोटो- 13- दरियापुर के मस्ती चक में मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी, प्रत्याशी रोहिणी आचार्य, एमएलसी सुनील सिंह व अन्य

दरियापुर, एक संवाददाता। पूर्व उप मुख्यमंत्री व राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हर गरीब परिवार की लड़कियों को प्रतिवर्ष एक लाख रुपये दिया जाएगा। वे दरियापुर के मस्ती चक में मंगलवार को चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को युवाओं ने सड़क पर ला दिया है। पटना में उन्हे रोड शो करना पड़ रहा है। अच्छे दिन का सपना दिखा कर लोगों को ठगा गया। गरीब परिवारों को हवाई जहाज पर घुमाने का सपना दिखा कर किराया बढ़ा दिया गया। तेजस्वी ने कहा कि बीमार हूं और डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है लेकिन मैंने जनता के बीच जाना नहीं छोड़ा। मैने ठान लिया है कि घूम-घूम कर लोगों का दिल जीतूंगा और मोदी सहित उनके सहयोगियों को आराम करने भेज दूंगा।

चाचा का शरीर वहां पर दिल इधर

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर चुटकी लेते हुए कहा कि चाचा का शरीर भले वहां है लेकिन दिल इधर ही है। मैंने आठ लाख युवाओं को नौकरी देने का लक्ष्य रखा था लेकिन चाचा के चलते पांच लाख युवा को ही नौकरी दे पाया। मैंने 72 खिलाड़ियों को नौकरी दी। मेरी सरकार बनी तो हर परिवार को दो सौ यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। पांच सौ रुपए गैस सिलेंडर कर दिया जायेगा। हर फसलों का मूल्य निर्धारण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने सारण को बहुत कुछ दिया है। यह सभी देख रहे हैं। बीजेपी उम्मीदवार ने सारण की जनता को ठगा है।फिर ठगने की फिराक में हैं लेकिन जनता उन्हें जवाब देगी। तेजस्वी ने कहा कि बड़ी बहन रोहिणी ने परिवार की बहुत सेवा की है। इसे आशीर्वाद दीजिए। यह हर जनता की इसी तरह सेवा करेगी।

हमारे सभी कार्यकर्ता राजद उम्मीदवार के साथ - मुकेश

दरियापुर । वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि आज जैसे हर परिवार का मां बाप चाहता है कि उसका बेटा श्रवण कुमार जैसा हो, उसी तरह हर मां बाप रोहिणी जैसी बेटी चाहता है। मुकेश सहनी ने कहा कि सांसद रूडी अपने परिवार के नहीं हंै तो वे आपके कैसे हो सकते हैं। लालू यादव ने मेडिकल कॉलेज, रेल कारखाना, जेपी विश्वविद्यालय आदि सारण को अनमोल तोहफा दिया है लेकिन रूडी ने सारण को क्या दिया। उन्होंने कहा कि हमारे सभी सांसद व कार्यकर्ता राजद के साथ हैं। उन्होंने अपने समाज के लोगों के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ताओं से रोहिणी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की।

सारण में बह रही बदलाव की बयार - रोहिणी

दरियरपुर। महागठबंधन की उम्मीदवार डॉ रोहिणी आचार्या ने कहा कि इस बार सारण में बदलाव की बयार बह रही है।सारण की जनता की अनदेखी करने वाले व ठगने वाले को मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। उन्होंने कहा कि संविधान व हिंदुस्तान को बचाना है तो एनडीए को बाहर का रस्ता दिखाना होगा। उन्होंने कहा कि लालू जी ने सारण की जनता के लिए जो काम किया है उसे यहां के लोग कभी नहीं भूलने वाले हैं। मैं भी वादा कर रही हूं कि मैं आपकी बहन-बेटी बन कर आपकी सेवा करूंगी। रोहिणी आचार्य ने कहा कि मेरे साथ सभी वर्ग के लोग हैं जो रात दिन मेरे साथ घूम रहे हैं और देश की भला हो इसके लिए लगे हुए हैं। चुनावी सभा का नेतृत्व स्थानीय विधायक छोटेलाल राय ने किया। सभा में अलौली विधायक रामवृक्ष सदा, गोह विधायक भीम सिंह यादव,एमएलसी सुनील सिंह,उर्मिला ठाकुर,राजद जिलाध्यक्ष सुनील सिंह,राजद प्रदेश उपाध्यक्ष सिपाही लाल महतो,जितेंद्र स्वामी, प्रखंड अध्यक्ष कमलेश राय,सुशांत कुमार सिंह,कुमार अशोक,शैलेंद्र विद्यार्थी,संध्या राय,अखिलेश राय,प्रतिमा कुशवाहा,मुखिया राम अयोध्या राय,अनिल कुमार साधु,राहुल सिंह,भूषण राय आदि ने शिरकत की। सभा की अध्यक्षता राजद अध्यक्ष सुनील राय व मंच संचालन पूर्व प्रमुख रवि प्रकाश ने किया।

रोहिणी से ही छपरा का होगा कल्याण - सुनील

दरियापुर। राजद के एमएलसी व बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि रोहिणी आचार्य जैसी त्यागी,कर्मठ व मेहनती के जीतने के बाद ही छपरा का कल्याण होगा। इन्होंने अपने त्याग व सारण की जनता के बीच रोड शो कर हर परिवार का दिल जीता है। आज घर घर में रोहिणी की चर्चा है। विरोधी इससे काफी हताश हैं। उन्होंने कहा की बिहार की जनता तेजस्वी में अपना भविष्य ढूंढ रही है। इसकी मेहनत और कार्यों से बिहार का जन-जन वाकिफ है। इसलिए राजद व तेजस्वी को मजबूत करने के लिए रोहिणी को जिताना जरूरी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें