ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरागड़खा में ई-रिक्शा चालक की गला रेतकर हत्या

गड़खा में ई-रिक्शा चालक की गला रेतकर हत्या

बाद मौक़े पर जुटी लोगों की भीड़ 11- गड़खा में युवक की हत्या के बाद घटनास्थल पर स्थिति का जायज़ा लेते एसडीपीओ पेज वन के लिए प्रस्तावित गड़खा, एक संवाददाता। गड़खा थाना क्षेत्र के...

गड़खा में ई-रिक्शा चालक की गला रेतकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,छपराTue, 28 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

दस हजार रुपये के विवाद में हत्या, दोस्तों पर शक
सोमवार को दिन में घर से निकला था युवक

फोटो- 10 गड़खा में युवक की हत्या के बाद मौक़े पर जुटी लोगों की भीड़

11- गड़खा में युवक की हत्या के बाद घटनास्थल पर स्थिति का जायज़ा लेते एसडीपीओ

पेज वन के लिए प्रस्तावित

गड़खा, एक संवाददाता। गड़खा थाना क्षेत्र के केवानी नदी किनारे एकों ई-रिक्शा चालक की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। मृतक 25 वर्षीय शकील अंसारी उर्फ सोनू गड़खा थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर गांव निवासी स्व अलीमुद्दीन अंसारी का पुत्र था। दस हजार रुपये के विवाद में हत्या किये जाने का मामला सामने आ रही है। इसमें परिजनों को दोस्तो पर ही शक है। सोनू सोमवार को अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। उसका शव मंगलवार की सुबह घर से एक किमी दूरी पर केवानी नदी के पास झाड़ी से बरामद किया गया। शव बरामद होने की खबर के बाद वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। सोनू ई रिक्शा चलाकर परिवार की जीविका चलाता था। वह दिन से ही घर से ग़ायब था। रात में जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी पत्नी बार-बार फोन कर रही थी। रात 12 बजे सोनू कुछ देर में आने की बात कह रहा था। इसके बाद देर रात में उसका मोबाइल बंद आने लगा। अगले दिन सुबह शौच करने गए कुछ लोगों ने घर से कुछ ही दूरी पर झाड़ी में उसका शव देखा। शव मिलने की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौक़े पर पहुंचे थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार और सब इंस्पेक्टर अमान अंसारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। बाद में एसडीपीओ राजकिशोर सिंह भी मौक़े पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। सोनू की पत्नी ऑर्केस्ट्रा में नर्तकी का काम करती है। उसकी पत्नी ने दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना का कारण दस हजार रुपये का विवाद बताया गया है। पुलिस हर बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस द्वारा दो लोगों को उठाए जाने की सूचना है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

पत्नी ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

ई रिक्शा चालक की गला काटकर हत्या के मामले में उसकी पत्नी मुस्कान ने प्राथमिकी दर्ज करा कर दो लोगों को आरोपित किया है। दर्ज प्राथमिकी में उसने कहा है कि उसके पति को सोमवार की सुबह उसके साथी अख्तियारपुर गांव निवासी दुर्गा राय और खैरा थाना क्षेत्र के पटेढा गांव निवासी सलमान अपने साथ बुलाकर ले गए। शाम तक जब उसके पति घर नही लौटे तो उसने पति को फोन किया। पति ने कहा कि वह इन दोनों के साथ है, थोड़ी देर में आ जाएगा, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे। फोन करने पर फोन ऑफ बताने लगा। मंगलवार की सुबह पता चला कि उसके पति की गला रेत कर केवानी पुल के पास झाड़ी में फेंक दिया गया है। वहीं इस वारदात को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा है। सोनू रात में झाड़ी के पास कैसे और क्यों गया? कहीं रुपये के लेनदेन को लेकर तो उसकी हत्या नहीं की गई है। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।