ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपराडोरीगंज में ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

डोरीगंज में ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

ज, एक संवाददाता। डोरीगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के सामने छपरा-पटना मुख्य पथ पर ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। वहीं बाइक पर सवार एक दूसरा युवक...

डोरीगंज में ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,छपराMon, 24 Jun 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

डोरीगंज, एक संवाददाता। डोरीगंज थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के सामने छपरा-पटना मुख्य पथ पर ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। वहीं बाइक पर सवार एक दूसरा युवक भी जख्मी हो गया । मृतक की पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के मनपुरा गांव निवासी उमेश राय के 18 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार के रूप में हुई है । प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रियांशु गांव के ही देवेन्द्र राय के 17 वर्षीय पुत्र चन्दन कुमार के साथ बाइक से छपरा जा रहा था तभी सलेमपुर गांव के सामने एक ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी। प्रियाशु गंभीर रूप से जख्मी हो गया व उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं चन्दन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जख्मी चन्दन कुमार को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है । मृतक प्रियांशु के शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया । इस संदर्भ में मृतक के पिता उमेश राय के द्वारा डोरीगंज थाने में अज्ञात ट्रैक्टर व उसके चालक पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत

पेज तीन की लीड के साथ

मशरक। मशरक के कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव में अनियंत्रित अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत हो गयी। घायल होने के बाद उसे इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई। मृतक मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव निवासी स्व चंद्रिका महतो की 70 वर्षीय पत्नी छठी देवी बताई जाती है। घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध महिला शौच के लिए घर से निकली थी कि उसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में मातम छा गया।

लहलादपुर के लापता युवक का शव तीसरे दिन मिला

पेज तीन पर

लहलादपुर,एक संवाददाता। लहलादपुर गांव के लापता हुऐ युवक पप्पू राम (30) वर्ष का शव तीसरे दिन महराजगंज थाना क्षेत्र के झूलनिया गांव के पास गंडक नहर में मिला। जिस जगह पर युवक का शव मिला है वह जगह छपरा व सीवान जिले के बॉर्डर पर स्थित है। सूचना के बाद सीवान जिले की महराजगंज थाना व सारण जिले की जनता बाजार थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों थाने की पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने से कतरा रही थी। इससे स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश दिखने लगा। बता दें कि अधिक गर्मी व पानी में शव के डूबे रहने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। बाद में शव के पास से मिले चुनौटी, अंगूठी व पैर में बंधे धागे से परिजनों ने उसकी पहचान की। युवक के मृत स्थिति में मिलने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया तो गांव में मातम पसर गया। लोगों को यह विश्वास नहीं हो रहा था कि उनके बीच हंसने बोलने वाला युवक अचानक से दुनिया छोड़ दिया। गौरतलब है कि शनिवार की सुबह पेशे से राजमिस्त्री का काम करने वाला पप्पू राम काम पर जाने की बात कह घर से निकला था। देर शाम तक जब वह काम से घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों की सूचना के बाद जनता बाजार पुलिस ने पप्पू राम की बाइक को रविवार की सुबह दस बजे के आसपास जलालपुर गांव के पास से बरामद किया। जनता बाजार पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर ही रही थी की घटना के तीसरे दिन यानी सोमवार की दोपहर में पप्पू राम मृत स्थिति में गंडक नहर में मिला। युवक पप्पू राम की मौत का सबसे अधिक सदमा उसकी पत्नी सोनी देवी व मां मालती देवी को लगा है। लोगों की मानें तो घर में वही कमाऊ सदस्य था। उसी के सहारे घर का चूल्हा जलता था। युवक की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

हृदय गति रुकने से आशा कार्यकर्ता का निधन

मशरक। मशरक के सिकटी ख्जाहा टोला पचरूखवा गांव निवासी आशा कार्यकर्ता की हृदय गति रूकने से मौत हो गई। मृतक सिकटी ख्जाहा टोला पचरूखवा गांव निवासी कनीज फातमा, उम्र 37 वर्ष है। उसका पति अख्तर अंसारी है। मौत की खबर लगते ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक के परिसर में शोक सभा आयोजित हुई। प्रभारी डॉ संजय कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक अमित कुमार, बीसीएम लव कुश कुमार, बीएमसी कुमुद रंजन समेत अन्य आशा कार्यकर्ता मौजूद रहे। मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक अमित कुमार ने बताया कि मृतक के आश्रित परिजनों से कागजात की मांग की गयी है। परिजनों को चार लाख रुपए मुआवजा दिलवाने के लिए जिला को लिखा जाएगा। वहीं सोनौली पंचायत भवन परिसर में भी शोक सभा आयोजित हुई। शोक व्यक्त करने वालों में प्रखंड प्रमुख रवि प्रकाश सिंह मंटू, सोनौली मुखिया इम्तियाज खान , महेश्वर सिंह समेत अन्य शामिल रहें। मृतक आशा कार्यकर्ता को 2 पुत्र और 1 पुत्री हैं।

इलाज के लिए घर से निकला युवक बाइक दुर्घटना में घायल

मशरक। एक संवाददाता

मशरक के नवादा गांव में बाइक दुर्घटना में युवक को घायल हालत में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया। घायल पचरूखवा गांव निवासी 25 वर्षीय रोहित शर्मा है। मौके पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। प्रखंड प्रमुख रवि प्रकाश सिंह मंटू ने बताया कि वे मशरक आ रहे थे कि देखा कि युवक सड़क पर घायल हालत में पड़ा हुआ है जिसे इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया। वहीं परिजनों ने बताया कि युवक की तबीयत पहले से खराब थी। बाइक से चिकित्सक के यहां जा रहा था कि बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें वह घायल हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement