ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार छपरा भारत के मन की बात रथ हुआ रवाना

भारत के मन की बात रथ हुआ रवाना

संसदीय चुनाव की डुगडुगी बजने में अभी वक्त है लेकिन बीजेपी ने अपनी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। तैयारियों के बीच ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ रथ बुधवार को छपरा संसदीय क्षेत्र के...

 भारत के मन की बात रथ हुआ रवाना
छपरा | हिन्दुस्तान टीमThu, 07 Feb 2019 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

संसदीय चुनाव की डुगडुगी बजने में अभी वक्त है लेकिन बीजेपी ने अपनी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। तैयारियों के बीच ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ रथ बुधवार को छपरा संसदीय क्षेत्र के मुख्यालय छपरा में पहुंचा। 
यहां राजेन्द्र सरोवर से इस रथ को बीजेपी नेताओं ने झंडी दिखाकर गांवों के लिए रवाना किया। रथ को रवाना करने वालों में पार्टी के जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद, विधायक डॉ. सीएन गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, महामंत्री धमेर्न्द्र सिंह, रंजीत सिंह, लोकसभा प्रभारी रामदयाल शर्मा, प्रवक्ता धमेन्द्र चौहान, रथ यात्रा प्रभारी निरंजन शर्मा, राजेश फैशन, सत्यानंद सिंह, अन्नु सिंह, शांतनु सिंह व अन्य थे। बीजेपी नेताओं ने मौके पर कहा कि पार्टी इस बार चुनाव में घोषणा पत्र नहीं संकल्प पत्र लेकर आयेगी। पार्टी चुनाव में इस बार घोषणा नहीं करेगी बल्कि कार्य योजनाओं की संकल्प लेगी। यह संकल्प पत्र भी आम लोगों की राय से तैयार किया जायेगा। इसी के लिए यह रथ यात्रा निकली है। यह रथ हर गांव में जायेगा।  केन्द्र के अबतक के कार्यों को इस रथ के माध्य्म से बताया जायेगा वहीं अगली सरकार के संकल्प पत्र के लिये लोगों से उनकी राय ली जायेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें