ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरासेंट्रल बैंक लूट कांड में शामिल एक अन्य आरोपित हुआ गिरफ्तार

सेंट्रल बैंक लूट कांड में शामिल एक अन्य आरोपित हुआ गिरफ्तार

रुपये भी बरामद किये अब तक पांच अपराधी पकड़े गए : एसपी लूट के 3 लाख रुपए टीम बरामद कर चुकी, करीब नौ लाख रुपए की हुई थी लूट अपराधियों के पास से एसआईटी की टीम ने चार देसी हथियार, 11 कारतूस व कई मोबाइल...

सेंट्रल बैंक लूट कांड में शामिल एक अन्य आरोपित हुआ गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,छपराMon, 24 Jun 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने लूट के 68 हजार 300 रुपये भी बरामद किये
अब तक पांच अपराधी पकड़े गए : एसपी

लूट के 3 लाख रुपए टीम बरामद कर चुकी, करीब नौ लाख रुपए की हुई थी लूट

अपराधियों के पास से एसआईटी की टीम ने चार देसी हथियार, 11 कारतूस व कई मोबाइल जब्त किये

छपरा, हमारे संवाददाता। अमनौर थाना क्षेत्र के अपहर गांव स्थित सेंट्रल बैंक में हुए लूट कांड का खुलासा वैसे तो बहुत पहले ही पुलिस टीम के द्वारा कर लिया गया था लेकिन एसटीएफ के सहयोग से इस कांड में शामिल एक अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया है। एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि अमनौर थाना व एसटीएफ के सहयोग से पकड़ा गया अपराधी परसा थाना क्षेत्र के परसा शंकर डीह गांव का रहने वाला सुल्तान उर्फ मोहर्रम बताया जाता है। इसके पास से भी टीम ने लूट के 68 हजार 300 रुपये बरामद किये हंै। एसपी ने बताया कि इसमें शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम छापेमारी कर रही है। इसकी गिरफ्तारी एसटीएफ व अमनौर थाना के अपर थानाध्यक्ष जयंत कुमार के सहयोग से की गयी। आपको बता दें कि घटना के 72 घंटे के अंदर इस कांड का उद्वेदन कर लिया गया था। लूट के 2 लाख 40 हजार 50 रुपए के साथ इस कांड में शामिल 4 अपराधियों की गिरफ्तारी पहले ही कर ली गई है। उन्होंने बताया कि इस घटना को उन्होंने चुनौती के रूप में लिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसआईटी गठित है। इसका नेतृत्व वह खुद कर रहे हैं।

पहलेजा पुलिस ने हथियार व गोली के साथ दो को पकड़ा

छपरा, हमारे संवाददाता। जिले में अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्र में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। विशेष वाहन चेकिंग भी हो रही है। एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि पहलेजा थाना पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे दो अपराधी एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए हैं। पकड़े गए अपराधी स्थानीय थाना क्षेत्र के कंसर गांव के सुबोध कुमार राय व अन्य हैं। दोनों के खिलाफ आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement