ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपराबस के धक्के से युवक की मौत,दूसरा घायल

बस के धक्के से युवक की मौत,दूसरा घायल

शीतलपुर - परसा पथ पर बोकाचक के पास हादसा सिंह के पुत्र 24 वर्षीय आलोक कुमार को इलाज के लिए गंभीर स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे दोनों युवक...

बस के धक्के से युवक की मौत,दूसरा घायल
हिन्दुस्तान टीम,छपराTue, 28 May 2024 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शीतलपुर - परसा पथ पर बोकाचक के पास हादसा
फोटो- 7 दरियापुर में मृतक सचिन के रोते बिलखते परिजन

दरियापुर, एक संवाददाता। शीतलपुर - परसा पथ पर स्थानीय थाना क्षेत्र के बोकाचक के पास अज्ञात बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इनमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक19 वर्षीय सचिन कुमार मंचितवा के राजेश सिंह उर्फ पाजी का पुत्र था। घायल उसी के गांव के दीपनारायण सिंह के पुत्र 24 वर्षीय आलोक कुमार को इलाज के लिए गंभीर स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे दोनों युवक दरियापुर बाजार से सब्जी खरीद कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे तभी बोका चक के पास बस ने बाइक में ठोकर मार दी। इसके बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।

परिजनों के रूदन क्रंदन से माहौल हुआ गमगीन

घटना के बाद परिजनों के रूदन क्रंदन से माहौल पूरी तरह से गमगीन हो गया है। मृतक सचिन तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। अभी बेरोजगार था और गरीबी के कारण पढ़ाई छोड़ कर नौकरी की तलाश में था। पिता किसानी करते हैं। उसे दो बहनें भी हैं। उनकी शादी हो गई है। सचिन काफी होनहार था। घर वालों को उससे काफी उम्मीदें थीं लेकिन उनके सपने पूरे नही हों सके। इस घटना ग्रामीण भी काफी मर्माहत हैं।

वाहन से धक्का लगने से किशोर की मौत , कोहराम

तरैया, एक संवाददाता। थाना क्षेत्र के रामपुर महेश गांव में प्राथमिक विद्यालय के समीप अज्ञात गाड़ी से साइकिल सवार किशोर की मौत हो गई है। मृतक मुकेश कुमार सिंह का 13 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार बताया जाता है। इस सम्बंध में परिजनो ने बताया कि उक्त लड़का साइकिल से दवा लेने पचौरर बाजार जा रहा था कि पीछे से उक्त गाड़ी ने धक्का मार दिया। घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना के देने के घंटों बाद स्थानीय थाना पुलिस पहुंची। इससे लोगो में आक्रोश व्याप्त हो गया। शव को पुलिस ने अंत्य परीक्षण के लिए छपरा सदर अस्पताल में भेज दिया है। मृतक की माता प्रभा देवी अपने पुत्र के शव से लिपटकर विलाप कर रही थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दो बाइक की टक्कर में युवक घायल, पटना रेफर

मांझी। मांझी-बनवार मुख्य पथ पर अवस्थित कृषि विज्ञान केन्द्र के समीप मंगलवार की सुबह दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे आनन फानन में प्राथमिक उपचार के लिए मांझी सीएचसी में लाया गया। बाद में चिकित्सक द्वारा उसे छपरा रेफर कर दिया गया। दुर्घटना का एक दुखद पहलू यह है कि बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद सड़क किनारे लहूलुहान होकर छटपटाता रहा लेकिन आसपास मौजूद ताड़ी पीने आये लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाने का प्रयास नहीं किया। आधे घण्टे बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से एंबुलेंस द्वारा उसे मांझी सीएचसी में लाया गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में छपरा रेफर कर दिया गया। बाद में उसे छपरा से चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। घायल युवक मरहा पंचायत के पटखौली गांव निवासी जवाहर साह का 35 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र साह बताया जाता है। जख्मी युवक गुजरात स्थित जिंदल कम्पनी में वेल्डर का काम करता है। वह लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए छुट्टी लेकर अपने घर आया था। जख्मी युवक के परिवार में पत्नी के अलावा एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं।

सरयू नदी में डूब कर युवक की मौत

मांझी। अपने एक दोस्त के साथ मंगलवार की सुबह मांझी के रामघाट पर सरयू नदी में नहाने आये एक व्यक्ति की गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई। मृतक मांझी के डुमरी गांव निवासी विशुनदेव प्रसाद महतो का पुत्र शशि कपूर, उम्र 35 वर्ष बताया जाता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नदी में नहाते समय वह फिसलकर अचानक गहरे पानी की तेज धारा में बहने लगा। लोग उसे बचाने पहुंचते तबतक वह गहरे पानी में समा गया। घटना के वक्त उसके साथ आये मित्र व डुमरी निवासी धनञ्जय कुमार ने बताया कि घटना के वक्त वह नदी किनारे शौच करने चला गया था। युवक के नदी में डूबने की खबर पाकर सीओ के निर्देश पर पहुंची मांझी पुलिस ने नौका व गोताखोरों के सहारे मृतक के शव की खोजबीन शुरू की। हालांकि समाचार लिखे जाने तक शव बरामद नहीं हो सका था। ग्रामीणों ने बताया कि नदी में नहाने गए दोनों मित्र हैदराबाद की एक कम्पनी में बतौर वेल्डर का काम करते हैं। मृतक इनायतपुर स्थित अपने ससुराल में विगत महीने में सम्पन्न शादी समारोह में शामिल होने आया था। तीन दिनों पहले ही वह अपने ससुराल से लौटकर अपने घर डुमरी आया था। परिवार में उसकी पत्नी व दो पुत्रियां हैं जो अपने मायके इनायतपुर में थीं लेकिन सूचना पाकर रोते-बिलखते रामघाट पर पहुंची। परिजनों के रुदन क्रन्दन से घाट पर माहौल गमगीन हो गया। शव को खोजने के लिए रामघाट पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों के अलावा प्रशासन के लोग व डुमरी के पंचायत प्रतिनिधि आदि लगातार जमे हुए हैं। घाट पर मौजूद लोग शव की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाने की मांग कर रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।