ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरजिप अध्यक्ष ने जूस पिला शिक्षक का तोड़वाया अनशन

जिप अध्यक्ष ने जूस पिला शिक्षक का तोड़वाया अनशन

बक्सर। हिन्दुसतान संवाददाता न में बुनियादी विद्यालय परिसर स्थित जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष के सामने अनशन पर बैठे थे। उन्होंने बताया कि डीईओ सह डीपीओ स्थापना अमर भूषण ने दूरभाष पर सभी...

जिप अध्यक्ष ने जूस पिला शिक्षक का तोड़वाया अनशन
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरTue, 25 Jan 2022 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हिन्दुसतान संवाददाता

बीते 22 जनवरी को आत्मदाह का प्रयास करने वाले नियोजित शिक्षक मुक्तेश्वर प्रसाद का अनशन सोमवार को खत्म हो गया। आत्मदाह का प्रयास विफल होने के बाद से ही वे विभिन्न प्रखंडों के शिक्षकों के वेतन व एरियर भुगतान समेत सात सूत्री मांगों के समर्थन में बुनियादी विद्यालय परिसर स्थित जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष के सामने अनशन पर बैठे थे। उन्होंने बताया कि डीईओ सह डीपीओ स्थापना अमर भूषण ने दूरभाष पर सभी मुद्दों को हल करने का भरोसा दिया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने डुमरांव बीईओ को शिक्षक नेता मुक्तेश्वर प्रसाद पर मुकदमा दर्ज नहीं करने का भी निर्देश दे दिया गया है।

धरना स्थल पर पहुंची जिला परिषद बक्सर की अध्यक्षा विद्या भारती ने भी दूरभाष पर शिक्षकों की मांगो को पूरा करने की बात डीईओ से कही। जिला परिषद अध्यक्षा तथा डीईओ के आश्वासन पर कोविड नियमों का पालन करते हुए शिक्षक मुक्तेश्वर ने अनशन खत्म कर दिया। जिला परिषद अध्यक्ष विद्या भारती ने मुक्तेश्वर को जूस पिलाकर अनशन तोड़वाया। मौके पर जिला पार्षद मुर्तूजा अंसारी, शिक्षक जयप्रकाश शर्मा, अमितेश कुमार, रिंकू, अजीत कुमार सिंह, विमल सिंह, जयप्रकाश सिंह, राजेश कुमार सिंह, अर्जुन कुशवाहा, छात्र नेता मोहित कुमार, रामाशंकर कुशवाहा, बब्लू यादव, दीपक यादव समेत अन्य शिक्षक मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें