DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बक्सर › कोरानसराय में बाइक के आमने-सामने टक्कर में युवक की मौत, दो जख्मी
बक्सर

कोरानसराय में बाइक के आमने-सामने टक्कर में युवक की मौत, दो जख्मी

हिन्दुस्तान टीम,बक्सरPublished By: Newswrap
Sun, 11 Jul 2021 07:10 AM
कोरानसराय में बाइक के आमने-सामने टक्कर में युवक की मौत, दो जख्मी

डुमरांव। निज प्रतिनिधि

कोरानसराय थाना क्षेत्र के एन.एच.120 पर सुधा डेयरी के समीप शनिवार की दोपहर बाइक के आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। जबकि दो युवक जख्मी हो गये। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में दाखिल कराया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

नावानगर की ओर जा रहे थे युवक

पुलिस के अनुसार, मुरार थाना क्षेत्र के सुखसेना डेरा निवासी ददन यादव का 30 वर्षीय पुत्र राम भजू यादव बाजार करने कोरानसराय जा रहा था। वहीं, दूसरी ओर से बाइक सवार दो युवक नावानगर की ओर से आ रहे थे। एनएच 120 पर सुधा डेयरी के समीप बाइक सवारों का संतुलन बिगड़ गया और दोनों बाइकों के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। दुर्घटना में तीनों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने राम भजु को मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत से घर में मचा कोहराम

दुर्घटना मे सिकरौल थाने के भदार गांव निवासी नन्हक मुसहर का पुत्र हरनामी मुसहर और भोजपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी ददन मुसहर का पुत्र अजीत मुसहर जख्मी हो गया। पुलिस का कहना है कि जख्मी अजीत अपने रिश्तेदारी में आया था। चौगाई के सुखसेना डेरा निवासी रामभजु की मौत की खबर आते ही गांव में मातम पसर गया। परिवार के लोगों का रो - रोकर बुरा हाल था। कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए बक्सर भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइकों को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

संबंधित खबरें