DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बक्सर › बक्सर: चिकन शॉप पर खड़े युवक को गोलियों से भून डाला, हत्या के बाद बाजार में मची अफरा-तफरी
बक्सर

बक्सर: चिकन शॉप पर खड़े युवक को गोलियों से भून डाला, हत्या के बाद बाजार में मची अफरा-तफरी

बक्सर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Wed, 21 Jul 2021 10:39 PM
बक्सर: चिकन शॉप पर खड़े युवक को गोलियों से भून डाला, हत्या के बाद बाजार में मची अफरा-तफरी

बक्सर जिले के सोनवर्षा ओपी थाने के कड़सर बाजार के बस पड़ाव में एनएच 30 पर एक युवक की अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी गई। यह घटना बुधवार की देर शाम की है। ग्रामीणों के अनुसार, मृत युवक कड़सर गांव का ही शिवनारायण सिंह (35) है, जो बाजार में चिकन खरीदने के लिए खड़ा था, तभी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक बाजार में आकर दुकान पर खड़ा था, तभी दो बाइक पर सवार अपराधी आकर युवक को निशाना बनाकर अंधाधुंध गोलीबारी करने लगे। गोली लगते ही युवक वहीं पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फायरिंग से बाजार में अफरातफरी की स्थिति कायम हो गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पोस्टमार्टम के लिए शव को उठाया। घटनास्थल से मृत युवक का मोबाइल भी बरामद किया गया है। थानेदार प्रियेश प्रियदर्शी ने बताया कि युवक की पहचान ग्रामीणों ने की है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है। घटना का कारण भी पता लगाया जा रहा है।

संबंधित खबरें