DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बक्सर  ›  करहंसी के पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड में युवक गिरफ्तार

बक्सरकरहंसी के पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड में युवक गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,बक्सरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 11:00 AM
करहंसी के  पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड में युवक गिरफ्तार

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

मुफस्सिल थाना पुलिस ने करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह उर्फ झनमन सिंह हत्याकांड में शामिल एक और अपराधी को पांडेयपट्टी से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस अपराधी से मिली जानकारी के आधार पर मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि गिरफ्तार अपराधी पर बिहार के कई थाना समेत झारखंड में अपराधिक मामले दर्ज है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड में शामिल अपराधी नीरज कुमार सिंह अपने गांव पांडेयपट्टी आया हुआ है। सूचना मिलते ही छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि यूपी जेल में बंद अपराधी संदीप यादव के इशारे पर उसके गुर्गो ने मुखिया पुत्र झनमन सिंह को 30 नवम्बर को धान कटनी के दौरान गोली मार हत्या कर दिए थे। पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड में शामिल संदीप के कई गुर्गो को पुलिस ने एक-एक कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पूर्व मुखिया पुत्र के हत्या के बाद नीरज भागकर झारंखड के हजारीबाग में शरण लिए हुआ था। वहां भी उसने अपराधिक वरदात को अंजाम दिया था।

पुलिस कस्टडी से भगाया था शराब कारोबारियों को

गिरफ्तार अपराधी नीरज पर टाउन थाना पुलिस के कस्टडी से शराब कारोबारियों को भी भगाने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि पिछले पूर्व मुखिया पुत्र हत्याकांड के बाद नीरज पांडेयपट्टी के बुटाली यादव और मणी कुमार के साथ शराब का धंधा करने लगा। इसी दौरान टाउन थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशी के लिए ले गई थी। पेशी के दौरान उक्त शराब के धंधेबाजों को भगाने में नीरज ने मदद किया था।

संबंधित खबरें