DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:18|IST

अगली स्टोरी

चौसा में दोस्त के घर सोए युवक की गोली मारकर हत्या

default image

बक्सर/चौसा । हमारे प्रतिनिधि

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव में दोस्त के घर सो रहे युवक की बुधवार की दोपहर में गोली मार अपराधियों ने हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ सदर एसडीपीओ पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक चुन्नी गांव के देवनारायण सिंह का पुत्र शैलेंद्र (22 वर्ष) जिला मुख्यालय पर प्रतिदिन मजदूरी करने के लिए आता था। बुधवार को दोपहर में ही गांव लौट गया। गांव लौटने के बाद अपने एक दोस्त के दरवाजे पर सो गया। करीब दोपहर दो बजे दोस्त लौटा तो युवक के सिर से खून निकलते हुए देखा। युवक को गोली लगने से मौत की सूचना पूरे गांव में फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस परिजनों और मृतक के दोस्त से पूछताछ कर रही है।

गर्दन के पास मारी गई थी गोली

घटना के बारे में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार चुन्नी गांव के वार्ड संख्या 13 में रहने वाले देवनारायण कुशवाहा का लगभग 22 वर्षीय पुत्र शैलेन्द्र कुशवाहा अपने घर के पास ही स्थित घर में बुधवार की दोपहर में सोया हुआ था। इसी दौरान अपराधियों ने उसकी गर्दन के पास गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी तब हुई, जब उक्त घर में रहने वाला एक युवक वहां पहुंचा तो देखा कि उक्त युवक मृत पड़ा हुआ है। गोली उसके गर्दन के पास मारी गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। इसकी जानकारी मुफ्फसिल थाना की पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चुन्नी गांव के रहने वाले देवनारायण कुशवाहा के लगभग 22 पुत्र शैलेन्द्र कुशवाहा की गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि हत्या कब और कैसे की गई! इसकी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकीं है। जांच के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोट

घटना की जांच की जा रही है। पट्टीदार के साथ विवाद की बात सामने आ रही है। अन्य बिंदुओं पर भी जांच जारी है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- गोरख राम एसडीपीओ, बक्सर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Young man shot dead while sleeping at friend 39 s house in Chausa