DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बक्सर › बक्सर में कुदाल से काटकर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार
बक्सर

बक्सर में कुदाल से काटकर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

बक्सर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 11 Oct 2021 09:31 PM
बक्सर में कुदाल से काटकर पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

बक्सर जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के चकिया गांव में पति ने अपनी पत्नी की कुदाल से काट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आरोपित पति को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, धनसोई थाना क्षेत्र के चकिया गांव में सोमवार की शाम करीब पांच बजे सूरज कुशवाहा उनकी पत्नी शारदा देवी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसी बीच पति ने कुदाल से पत्नी के सिर पर वार कर दिया। पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई। घर में हल्ला सुन मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने किसी तरह आरोपित पति को पकड़ लिया।

घटना की सूचना धनसोई थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। पुलिस ने ग्रामीणो द्वारा पकड़े गए आरोपित पति को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस शव का पंचनामा करने में जुट गई।

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपित पति मानसिक रुप से बीमार चल रहा था। उसकी दवा भी कराई जा रही थी। मृतका के दो छोटे- छोटे बच्चे भी हैं। धनसोई थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें