ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सर पीएम आवास योजना के तहत पीड़ितों को मिले आवास

पीएम आवास योजना के तहत पीड़ितों को मिले आवास

चतुर्वेदी, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश मंत्री हिरामन पासवान ने इटाढ़ी प्रखंड के कर्मी गांव का दौरा किया। उक्त गांव में विगत 11 अप्रैल को आग लगी के कारण एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों का जलने...

  पीएम आवास योजना के तहत पीड़ितों को मिले आवास
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरTue, 13 Apr 2021 11:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हिन्दुस्तान संवाददाता

जिले के इटाढ़ी प्रखंड स्थित कर्मी गांव में अगलगी की घटना में दो मासूम की मौत झूलस कर हो गई थी। इस घटना को लेकर सोमवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जदयू के जिला अध्यक्ष संतोष निराला एवं निवर्तमान भाजपा प्रत्याशी बक्सर विधानसभा परशुराम चतुर्वेदी, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा प्रदेश मंत्री हिरामन पासवान ने इटाढ़ी प्रखंड के कर्मी गांव का दौरा किया। उक्त गांव में विगत 11 अप्रैल को आग लगी के कारण एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों का जलने से मृत्यु हो गई थी तथा सात परिवारों का आशियाना घर जलकर राख हो गया था।

शोकाकुल परिवार से मिलकर नेताओं ने उन्हें सांत्वना देते हुए इस दुःख की घड़ी मे साहस और धैर्य रखने को कहा। उन्होंने बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी ने पीड़ित परिवार को बीस-बीस किलो गेहूं और चावल और 9800 रूपये की राशि चेक के माध्यम से दी गई है। भाजपा नेता चतुर्वेदी ने पीड़ित परिवार को सरकार द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास देने की मांग की। वहीं उन्होंने कहा कि इस घटना में मृत बच्चों के परिवार को आपदा राहत के तहत दी जाने वाली चार लाख रुपये की राशि को जिला प्रशासन त्वरित करवाई कर भुगतान करना सुनिश्चित करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें