ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सर नावानगर में हंगामा के चलते दो घण्टे तक बाधित रहा वैक्सिनेशन

नावानगर में हंगामा के चलते दो घण्टे तक बाधित रहा वैक्सिनेशन

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के आने पर दो घण्टे बाद फिर से वैक्सिनेशन का काम शुरू हो पाया। जिसके बाद देर शाम तक लोगों को टीका लगाया गया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. संजय कुमार ने बताया की शुक्रवार...

 नावानगर में हंगामा के चलते दो घण्टे तक बाधित रहा वैक्सिनेशन
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरSat, 14 Aug 2021 11:20 AM
ऐप पर पढ़ें

नावानगर। एक संवाददाता

नावानगर में कोरोना वैक्सीन को लेकर मारामारी मची हुई है। वैक्सीन के प्रति लोगों में उतावलापन इस कदर बढ़ गई है, कि लोग रात-रात भर जग रहे हैं। वैक्सीन लेने के लिए लोग गुरुवार की आधीरात को ही नावानगर सीएचसी गेट के सामने लाइन में लग गए थे। भीड़ इतनी जुट गई थी, कि पहले टिक लगवाने को लेकर लोग आपस में भीड़ गए। प्रभारी चिकित्सा प्रभारी के स्वास्थ्य मंत्री के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चले जाने के कारण स्थिति और बिगड़ गई। जिसके चलते वैक्सिनेशन कैम्प को रोकना पड़ा। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के आने पर दो घण्टे बाद फिर से वैक्सिनेशन का काम शुरू हो पाया। जिसके बाद देर शाम तक लोगों को टीका लगाया गया।

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. संजय कुमार ने बताया की शुक्रवार को सीएचसी व सिकरौल अतरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कैम्प लगाकर कुल 11 सौ लोगों टीका लगाया गया है। इसके लिए सीएचसी पर पहले डोज के लिए चार तथा दूसरे डोज के लिए एक काउंटर बनाया गया थे। वहीं सिकरौल एपीएचसी पर पहले डोज के लिए दो तथा दूसरी डोज के लिए एक काउंटर बनाया गया था। कुल 11 सौ डोज में से सीएचसी पर साढ़े सात सौ तथा सिकरौल एपीएचसी पर साढ़े तीन सौ लोगों को टीका लगाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें