ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरबाइक व पिकअप के टक्कर में दो युवक जख्मी

बाइक व पिकअप के टक्कर में दो युवक जख्मी

दुर्घटना डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को रेफर कर दिया नया भोजपुर ओपी के गोपालडेरा के समीप हुई है दुर्घटना डुमरांव, संवाद सूत्र। नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के फोरलेन स्थित गोपालडेरा गांव के समीप...

बाइक व पिकअप के टक्कर में दो युवक जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरTue, 14 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दुर्घटना
डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को रेफर कर दिया

नया भोजपुर ओपी के गोपालडेरा के समीप हुई है दुर्घटना

डुमरांव, संवाद सूत्र। नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के फोरलेन स्थित गोपालडेरा गांव के समीप मंगलवार की दोपहर पिकअप और बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। इस हादसे के बाद सड़क पर अफरातफरी मच गयी। स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को जख्मी हालत में पुराना भोजपुर के एक निजी क्लीनिक में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया। गांव के युवाओं ने क्षतिग्रस्त बाइक को चाट से बाहर निकाला।

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव निवासी दो युवक लाल रंग के ग्लैमर बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान गोपालडेरा गांव के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही एक पिकअप की चपेट में बाइक सवार युवक आ गये। इस हादसे में वे गंभीर रूप में जख्मी हो गये। इस घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी। राहगीरों के अनुसार बताया जाता है कि हादसे में एक युवक का हाथ और दूसरे युवक के पैर में गंभीर चोट आयी है। हालांकि इस संबंध में जख्मियों द्वारा स्थानीय थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।