DA Image
25 अक्तूबर, 2020|1:38|IST

अगली स्टोरी

सोनवर्षा के लाइन होटल से हथियार व शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

default image

डुमरांव। निज प्रतिनिधि

अनुमंडल के सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के महाराजगंज स्थित एक लाइन होटल के समीप छापेमारी कर पुलिस ने मंगलवार की रात तीन शराब तस्करों को हथियार के साथ दबोच लिया।हालांकि छापेमारी के दौरान रोहतास का एक कुख्यात तस्कर चकमा देकर भाग निकला। फरार तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लागातार छापेमारी कर रही है।तीन लोगों में लूटकांड और शराब का एक प्रमुख तस्कर को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।चुनाव के समय तीन प्रमुख गिरफ्तारी से शराब की तस्करी पर अंकुश लगाने में पुलिस को काफी मदद मिलेगी।

लाइन होटल पर जमा होने सूचना पर छापेमारी

तस्करों का गिरोह मंगलवार की रात सोनवर्षा के महाराजगंज स्थित एक लाइन होटल पर जमा हो रहा था। इसकी गुप्त सूचना मिलते ही डीएसपी के.के.सिंह के निर्देश पर सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने छापेमारी की। डुमरांव थाना में बुधवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेस में डीएसपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने कडसर निवासी सुरेन्द्र सिंह के पुत्र दीपू कुमार,स्व रामेश्वर सिंह के पुत्र जीतू सिंह,कडसर अमरुदी टोला निवासी स्व शिवजी सिंह के पुत्र चंदन यादव को गिरफ्तार किया गया। पुलिस को देखकर रोहतास जिले के कोआथ गांव निवासी पारस चौधरी का पुत्र मोनू चौधरी भाग निकलने में सफल रहा।डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से एक देसी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस,85 बोतल शराब और एक महेंद्रा की गाडी बरामद किया गया है।

गिरफ्तारी को महत्वपूर्ण मान रही पुलिस

चुनाव तैयारी के बीच तीन प्रमुख शराब तस्करों की गिरफ्तारी को पुलिस काफी अहम मान रही है। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार कडसर निवासी दीपू कुख्यात तस्कर है। इसके घर के समीप से पुलिस ने पिछले दिनों एक ट्रक यानी लगभग नौ हजार लीटर शराब बरामद किया था। साथ ही ट्रक से टायर लूटकांड में इसकी संलिप्तता पायी गयी थी। यह सोनवर्षा के साथ अन्य इलाकों में शराब की तस्करी करता था। वहीं फरार कोआथ का मोनू चौधरी भी कुख्यात तस्कर है। पुलिस उसकी तालाश में छापेमारी कर रही है। इस सिलसिले में पुलिस ने सोनवर्षा ओपी में नामजद एफआईआर दर्ज किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three smugglers arrested with arms and liquor from Sonavarsha 39 s Line Hotel