ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरसोनवर्षा में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत

सोनवर्षा में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत

पेज वन के लिए ------------ दो जख्मी तीनों किशोर आंधी-पानी के बीच बगीचा में आम चुन रहे थे मणिया और सारा गांव में ठनका गिरने से हुई मौत की घटना नावानगर, एक संवाददाता। सोनवर्षा ओपी के मणिया व सारा गांव...

सोनवर्षा में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत
default image
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरMon, 24 Jun 2024 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पेज वन के लिए
------------

दो जख्मी

तीनों किशोर आंधी-पानी के बीच बगीचा में आम चुन रहे थे

मणिया और सारा गांव में ठनका गिरने से हुई मौत की घटना

नावानगर, एक संवाददाता। सोनवर्षा ओपी के मणिया व सारा गांव में ठनका गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतकों की पहचान सारा गांव निवासी मिथिलेश साह के पुत्र प्रिंस कुमार (12 वर्ष) और धर्मदेव राम का पुत्र अंगद कुमार (19 वर्ष) एवं अमेहता गांव निवासी संतोष यादव का पुत्र अंकित कुमार (9 वर्ष) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि अमेहता गांव निवासी अंकित कुमार मणिया गांव स्थित अपने ननिहाल आया था। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों किशोर आंधी-पानी के बीच बगीचा में आम चुनने हुए थे। इसी बीच मणिया गांव के बधार में एक जगह और सारा गांव के बधार में दो जगह ठनका गिरा। जिसकी चपेट में आने से दो किशोर व एक युवक का मौत हो गई। वहीं, अंकित के साथ आम चुनने गई उसकी ममेरी बहन प्रियंका कुमारी और प्रिंस कुमार के साथ बगीचा में गए बब्लू चौबे का 6 वर्षीय पुत्र विकास कुमार जख्मी हो गया है। सोनवर्षा ओपी प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि क्षेत्र में ठनका गिरने से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।