ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार बक्सरइटाढ़ी गुमटी पर लगा जाम, स्कूली बच्चे हलकान

इटाढ़ी गुमटी पर लगा जाम, स्कूली बच्चे हलकान

समस्या रेल गुमटी पर जाम से डेढ़ घंटे तक फंसे रहे लोग भूख-प्यास से बिलबिलाते रहे बसों में बैठे बच्चे फोटो संख्या 07 कैप्शन - इटाढ़ी रेलवे गुमटी के पास जाम में खड़े बाइक सवार लोग व स्कूल वाहन। बक्सर,...

इटाढ़ी गुमटी पर लगा जाम, स्कूली बच्चे हलकान
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरTue, 14 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्या
रेल गुमटी पर जाम से डेढ़ घंटे तक फंसे रहे लोग

भूख-प्यास से बिलबिलाते रहे बसों में बैठे बच्चे

फोटो संख्या 07 कैप्शन - इटाढ़ी रेलवे गुमटी के पास जाम में खड़े बाइक सवार लोग व स्कूल वाहन।

बक्सर, निज संवाददाता। नगर के इटाढ़ी गुमटी पर मंगलवार को काफी देर तक जाम लगा रहा। इस दौरान आमजनों लेकर वाहन चालक परेशान रहे। सबसे अधिक परेशानी स्कूली बच्चों को हुई। रेल फाटक बंद रहने के चलते करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहा। वहीं, दोपहर में तेज धूप की गर्मी और भूख प्यास से स्कूली बसों में बैठे बच्चे बिलबिलाते रहे। रेलवे गुमटी पर जाम की समस्या का समाधान करने को लेकर कुछ महीनों पूर्व हल्का ओवरब्रिज का निर्माण कराया गया है। बावजूद जाम की समस्या से लोगों को निजात नहीं मिल रही है। आए दिन रेलवे गुमटी पर जाम की प्रक्रिया से नगरवासियों सहित राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ओवरब्रिज बनने से भले ही बाइक व साइकिल सवारों को थोड़ी बहुत सहूलियत मिलती है। जो रेल फाटक बंद रहने पर ओवरब्रिज से होकर इस पार से उस पार तक आवागमन करते हैं। लेकिन, बड़े वाहन बस, ट्रक, चारपहिया वाहन आदि रेल फाटक से होकर ही गुजरते हैं। इस दौरान गुमटी पर जाम होने से लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ता है। मंगलवार को भी लोगों को जाम के चलते खासी परेशानी झेलनी पड़ी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।