ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बक्सर ब्रह्मपुर के युवक की संझौली में दिनदहाड़े हत्या

ब्रह्मपुर के युवक की संझौली में दिनदहाड़े हत्या

नकारी मिली है उसके अनुसार हत्या के एक दिन पहले ही आरा स्टेशन से मनीष पांडेय गायब था। इसका खुलासा संझौली थाना क्षेत्र के धनकुटिया गांव के समीप नहर पर गुरुवार को गोली मारकर युवक की हुई हत्या के मामले...

 ब्रह्मपुर के युवक की संझौली में दिनदहाड़े हत्या
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बक्सरSat, 04 Dec 2021 11:20 AM

बक्सर/ सासाराम । नगर संवाददाता

रोहतास जिले के मझौली थाना क्षेत्र में गुरुवार की दिनदहाड़े जिस युवक की हत्या हुई थी, उसकी पहचान बक्सर जिले के बगेन गोला थाना के पोखरहां गांव निवासी श्रीकांत पांडे के पुत्र मनीष पांडे के रूप में हुई है। अभी तक के जांच में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हत्या के एक दिन पहले ही आरा स्टेशन से मनीष पांडेय गायब था। इसका खुलासा संझौली थाना क्षेत्र के धनकुटिया गांव के समीप नहर पर गुरुवार को गोली मारकर युवक की हुई हत्या के मामले में मृतक की शिनाख्त के बाद हुआ है। मृतक मनीष पांडेय बक्सर जिला के बगेन थाना अंतर्गत पोखराहां गांव के निवासी श्रीकांत पांडेय का पुत्र था। उसके गांव में पड़ोसी के साथ विवाद चल रहा है। उस गांव के बैजू पांडेय के पुत्र की पांच माह पूर्व हुई हत्या में मनीष के पिता जेल में बंद है। उस मामले में मनीष को भी आरोपी बनाया गया था। लेकिन, वह अभी फरार चल रहा था।

हत्या की गुत्थी नहीं सुलझा पाई पुलिस

मनीष की हत्या किसने और क्यों की है तथा उसे रोहतास किसने लाया, यह पता नहीं चल सका है। बताया जाता है कि मनीष पूणे में काम करता था। कुछ माह पहले वह गांव आया था। एक दिसम्बर की शाम में आरक्षित टिकट लेने की बात कहकर घर से आरा जाने के लिए निकला था। आरा स्टेशन पहुंचकर उसने परिजनों से बात भी किया था। लेकिन, शाम में छह बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था। इसके बाद घर में किसी से सर्म्पक नही हुआ। जिसके बाद से परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे। लेकिन, मनीष आरा से नटवार कैसे पहुंचा और नटवार से बाइक से किन दो लोगों के साथ नोखा की ओर लेकर आ रहा था इसका पता नही चला है। अखबार के माध्यम से घटना की जानकारी होने के बाद परिवार के लोग संझौली पहुंच शव को ले लिया है।

कई साल चल रहा है विवाद

मनीष की हत्या की सूचना के बाद उसके गांव पोखरहां में चर्चाओं का बाजार गर्म है। बताया जाता है कि दो परिवारों के बीच कई सालों से चल रहे भूमि विवाद में अभी तक आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या हो चुकी है। इसी को देखते हुए अभी भी गांव में पुलिस कैंप स्थापित है। इस मामले में एसपी आशीष भारती ने बताया कि हत्या दो लोगों के बीच दुश्मनी में हुई है। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है। इसके लिए बक्सर पुलिस से संपर्क किया गया है।

epaper