ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सर शस्त्र सत्यापान नहीं कराने वाले 175 शस्त्रों का लाईसेंस होगा रद्द

शस्त्र सत्यापान नहीं कराने वाले 175 शस्त्रों का लाईसेंस होगा रद्द

निर्देश दिया गया था। प्रशासन के द्वारा निर्धारित समय पर कई शस्त्रधारको ने अपने शस्त्रों का सत्यापन भी कराया। इस दौरान शस्त्र के साथ लाईसेंस और कारतुसों की जांच भी की गई। पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह...

 शस्त्र सत्यापान नहीं कराने वाले 175 शस्त्रों का लाईसेंस होगा रद्द
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरFri, 24 Sep 2021 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। हमारे प्रतिनिधि

पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन द्वारा जारी निर्देश के बावजूद शस्त्रों का सत्यापन नहीं कराने वाले शस्त्र धारको का लाइसेंस समाप्त किया जाएगा। इसके लिए बक्सर पुलिस ने जिलाधिकारी को पत्र भेज दिया है। राजपुर और धनसोई थाना के 175 लोगों के शस्त्रों का लाईसेंस रद्ध करने का प्रस्ताव डीएम के पास भेजा गया है।

पंचायत चुनाव को लेकर सरकार के निर्देश पर जिला प्रशासन के द्वारा शस्त्रों का सत्यापन कराया गया। इसके लिए प्रशासन के द्वारा सभी थाना में शस्त्र सत्यापन कराने का निर्देश दिया गया था। प्रशासन के द्वारा निर्धारित समय पर कई शस्त्रधारको ने अपने शस्त्रों का सत्यापन भी कराया। इस दौरान शस्त्र के साथ लाईसेंस और कारतुसों की जांच भी की गई। पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह से मिली जानकारी के मुताबिक, राजपुर के 85 और 90 लोगों ने अपने शस्त्रों का सत्यापन नहीं कराया गया। थानाध्यक्षों ने ऐसे शस्त्रधारकों की लिस्ट बनाकर एसपी को सूचित कर दिया है। एसपी ने सत्यापन नहीं कराने वाले शस्त्रधारकों के खिलाफ कार्रवाई और उनका लाईसेंस समाप्त करने को लेकर जिलाधिकारी के पत्र भेजा है। ऐसे में इन शस्त्रधारको के लाईसेंस समाप्त होने का खतरा बढ़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें