ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बक्सरजमीन के विवाद में महिला को पीटकर किया अधमरा, गांव में तनाव

जमीन के विवाद में महिला को पीटकर किया अधमरा, गांव में तनाव

जमीन के विवाद में सिकरौल थाना क्षेत्र के रेका गांव निवासी एक मजदूर की पत्नी को कुछ लोगों ने पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए डुमरांव में दाखिल कराया गया है। पीड़ित परिवार का...

जमीन के विवाद में महिला को पीटकर किया अधमरा, गांव में तनाव
हिन्दुस्तान टीम,बक्सरTue, 04 Feb 2020 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

डुमरांव। निज प्रतिनिधि

जमीन के विवाद में सिकरौल थाना क्षेत्र के रेका गांव निवासी एक मजदूर की पत्नी को कुछ लोगों ने पीटकर अधमरा कर दिया। गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए डुमरांव में दाखिल कराया गया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि कुछ लोग उन्हें जमीन से बेदखल करना चाहते हैं। पुलिस भी इस मामले में कार्रवाई के बदले खामोश है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को कोरानसराय के समीप सड़क जाम करने के प्रयास में थे। लेकिन कोरानसराय पुलिस ने समझा बुझाकर जाम नहीं होने दिया। वैसे इस घटना के बाद गांव में दो गुटों के बीच तनाव बना हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि रेका गांव में वर्षों से मालिक की जमीन पर कुछ गरीब परिवार के लोग बसे हुए हैं। इनमे कमलेश राजभर का परिवार भी बसा हुआ है। कमलेश ने बताया कि एक कठ्ठा जमीन में छह भाई किसी तरह गुजारा करते हैं। उनके घर के आसपास जमीन है। इन्हीं के पूर्वजों ने बसने के लिए जमीन दी थी। अब मालिक जमीन से बेदखल करने की साजिश रच रहे हैं।

ग्रामीणों ने बताया कि अलग बगल की जमीन पर बच्चों के खेलने के सवाल पर शनिवार को विवाद हुआ था। इस विवाद में कुछ लोगों ने कमलेश राजभर की पत्नी संगीता देवी को पीटकर अधमरा कर दिया। महिला को बेहोशी की हालत में डुमरांव के एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है। पीड़ित कमलेश का कहना है कि मारपीट की सूचना थाने को दी गयी। लेकिन थाना ने कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीण कोरानसराय के समीप सड़क जाम करने की तैयारी में थे। तभी पुलिस को इसकी सूचना मिल गयी। कोरानसराय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम को विफल कर दिया।

प्रभारी थानाध्यक्ष रामा शंकर सिंह ने बताया कि पीएचसी में महिला का इलाज कराया गया। जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। पीडित परिवार की ओर से सोमवार की शाम तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें